19 APRFRIDAY2024 11:47:59 PM
Nari

इन तरीकों से करें एक दूसरे को इम्प्रैस !

  • Updated: 04 Feb, 2017 01:36 PM
इन तरीकों से करें एक दूसरे को इम्प्रैस !

रिलेशनशिप:  आकर्षण एक एेसी चीज है जिससे दूसरा व्यक्ति जो हमें जानता तक नहीं वो हमें काफी अच्‍छा लगने लगता है और उसके चलने से लेकर सिर घुमाने तक की अदा भी दूसरे को पसंद आने लगती है। कुछ लोगों को आप अच्छे लगने लग जाते है तो कुछ आपको। वैज्ञानि‍कों के अनुसार हर इंसान में बहुत सी ऐसी कला छिपी होती है जिससे दूसरा उससे एट्रैक्ट हुए बिना नहीं रह सकता। आज हम आपको इसी बारे में तीन तरह के तरीकें बताएगें।


आपकी मौजूदगी हो अलग
आपको यह सोचकर टैंशन लेने की जरूरत नहीं कि आप कैसे दिखते हैं। बस इस पर ध्यान दें कि आप जैसे भी दिखे हमेशा अच्‍छे लगे। क्‍योंकि अच्‍छे लगेंगे तो आप अच्‍छे से दूसरों को आकर्षित कर सकते हैं। किसी को इम्प्रैस करने के लिए आपकी ड्रेसेज, फिजिकल फिटनेस खराब नहीं दिखनी चाहिए।आपका हेयर स्टाइल हमेशा अच्छा होना चाहिए।


बढिया पर्सनेलिटी
अच्छी पर्सनेलिटी का बहुत महत्‍व होता है। एट्रैक्टिव दिखने के लिए पॉजीटिव क्‍वॉलिटिज का होना जरुरी है क्‍योंकि इससे एक अच्‍छी पर्सनेलिटी दिखाई देती है।आपको याद होगा कि बचपन में मम्‍मी कहा करती थी कि अापकी अच्‍छी क्‍वॉलिटिज आपको अच्‍छी जगह ले जाएंगी । वो बिल्‍कुल सही कहा करती थी।आपकी अच्‍छी सोच,अच्‍छा व्‍यवहार और दयालु होना आपकी पर्सनेलिटी को अच्‍छा बनाता है। अगर आप किसी को डेट कर रहे है तो आपकी यही क्‍वॉलिटिज आपके पार्टनर को आपके साथ  खुशनुमा अहसास देंगी।


सोशल बनें
आप अपना सोशल सर्किल बनाएं,ज्‍यादा से ज्‍यादा एक्टिवि‍टी में भाग लें ताकि आप ज्‍यादा से ज्‍याादा लोगों से मिले और लोग आपको पहचानें। सबसे आखिर में आप जिसे पसंद करते हैं उसे सही संकेत दें जैसे एक बढ़िया मुस्कराहट और आंखों से बात करना भी आपको काफी एट्रैक्टिव बना देगा।

Related News