25 APRTHURSDAY2024 6:53:46 PM
Nari

Asian Designer Week: एसिड अटैक के बाद रितु ने किया 'कैट वॉक'

  • Updated: 07 May, 2017 05:19 PM
Asian Designer Week: एसिड अटैक के बाद रितु ने किया 'कैट वॉक'

पंजाब केसरी(फैशन)- एशियन डिजाइनर वीक का चौथा सैक्शन एक बार फिर से अपने 'समर एडिशन' के साथ हुआ। जिसकी शुरूआत 5 मई को हुई और यह 7 मई तक चला। इस फैशन शो में भारत के साथ नेपाल, बांग्लादेश, सिंगापुर और श्रीलंका के करीब 50 'डिजाइनर्स' अपनी 'समर क्लैक्शन' पेश की।  
 


इस शो का तीसरा दिन लड़कियों के लिए बहुत खास रहा क्योकि इस दिन डिजाइनर दिशा चड्ढा की कलैक्शन के लिए रितु सैनी ने रैंप पर वॉक किया। हम आपको बता दें कि रितु सैनी एसीड अटैक सरवाइवर हैं। एसीड अटैक के कारण इनका चेहरा बिगड़ गया था लेकिन अपनी हिम्मत और जज्बे के चलते रितु ने हार नहीं मानी।
PunjabKesari
 

फैशन शो पर वॉक करके उन्होने समाज के लिए मिसाल कायम की। इसके जरिए उन्होने लड़कियों का संदेश दिया कि समाज में बदलाव लाने से पहले खुद में बदलाव लाना बहुत जरूरी है। रितु 'एसिड अटैक सरवाइवर कैम्पेन'से जुड़ी हैं,वह अपने जैसी दूसरी महिलाओं को भी हिम्मत से आगे बढ़ने की प्रेरणा देती हैं कि जिंदगी का मुकाबला डटकर करना चाहिए, डर के नहीं।
 


रितु के ऊपर उनके अपने ही कजिन ने'एसिड अटैक'किया था। इसके बाद इनके 8 'ऑप्रैशन' भी हो चुके हैं। फिर भी उन्होने डट कर जिंदगी का सामना किया। जो उनके जैसे दूसरे लोगों के लिए मिसाल हैं। रैंप पर वॉक करते समय वहां पर मौजूद हर किसी ने दिल से उनके लिए तालियां बजाई। 
 

Related News