25 APRTHURSDAY2024 12:51:07 AM
Nari

अपने पार्टनर के मुंह से कौन-सी बातें सुनना पसंद करती हैं लड़कियां

  • Updated: 19 Jul, 2015 05:16 PM
अपने पार्टनर के मुंह से कौन-सी बातें सुनना पसंद करती हैं लड़कियां

प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है । जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरुवात में हम अक्सर सिर्फ सकारात्मक चीज़ें ही देखते हैं और हमेशा उसके ख्यालों में ही खोए रहते हैं । प्यार में पड़ने के बाद लड़का हो या लड़की अपने पार्टनर को एम्प्रैस करने के लिए क्या कुछ नहीं करते । आप भी कुछ रोमांटिक आइडिया ट्राई कर सकते हैं, लेकिन उससे पहले आपके लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि लड़की को कौन-सी बात सुननी बहुत अच्छी लगती है । 

- प्यार के तीन शब्द ‘आई लव यू’ सुनने के लिए लड़कियां हमेशा बेकरार रहती हैं। इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि आप जब भी उसे आई लव यू कहें तो हमेशा दिल से कहें ।

- जब आप किसी लड़की की तारीफ करते हैं तो उसे आपके मुंह से अपनी तारीफ सुन कर यकीनन बहुत अच्छा लगता है और वह खुशी से फूली नहीं समाती । अपनी प्रेमिका की तारीफ करते हुए इस बात का ध्यान रखें कि उसमें सच्चाई का अंश जरूर हो ।

- प्यार से भी गहरा होता है दोस्ती का रिश्ता, जिसका मूल्य हर किसी को पता नहीं होता । जब आप उसे यह कहते हैं कि तुम ही मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो, तो आप उसे यकीन दिलाते हैं कि आपकी भावनाएं उसके लिए कितनी ऊंची हैं ।

- भले ही आप दूसरे शहर, देश या सिर्फ अलग ऑफिस में क्यों न हों, उसे एस.एम.एस. या मेल के माध्यम से ‘आई मिस यू’ बोल कर यह एहसास दिलाएं कि आप उसे सच में बहुत मिस कर रहे हैं ।

- तुम्हारे बाल बहुत सुंदर लग रहे हैं’ यह लाइन उसे तब बोलें जब वह आपके साथ डेट, मूवी या डिनर पर जाने के लिए विशेष रूप से तैयार हुई हो। जब आप किसी दिन उसके साथ बहुत अच्छी शाम बिता कर आ रहे हों तो उसे यह जरूर कहें कि उसके साथ रहना आप को बेहद अच्छा लगता है । इसे सुनकर उसे आपकी नजर में स्पैशल होने का एहसास होगा और आपकी रिलेशनशिप में भी नई जान आ जाएगी। 

Related News