24 APRWEDNESDAY2024 11:28:01 PM
Nari

पार्टनर में इन बातों को पंसद करती हैं महिलाएं

  • Updated: 20 Mar, 2015 11:54 AM
पार्टनर में इन बातों को पंसद करती हैं महिलाएं

पहले जब लड़की की शादी होती थी तब शादी के बाद ही लड़की लड़के के साथ बात कर सकती थी लेकिन समय के बदलने के साथ-साथ इन बातों में बदलाव आ गया हैं।अब हर महिला की इच्छा होती हैं कि जो उसका पार्टनर बनने जा रहा हैं वो उसको मिलने के लिए या उससे बात करने के लिए बहुत उत्सुक होती हैं ।आजकल की महिलाएं अपने पार्टनर में ये सारी खूबियों को ढूढंने की कोशिश करती हैं ।

- लुक पर देती हैं ध्यान : पहले महिलाएं केवल सुंदर पुरुष को ही अपना पार्टनर बनाना पंसद करती थी लेकिन अब महिलाएं एेसे पुरुषों को अपना पार्टनर बनाना पंसद करती हैं जो सुंदर होने के साथ- साथ उसके लायक हो और जिसकी पर्सनालिटी अच्छी हो  ,कद लंबा और हेयर स्टाइल पर भी ध्यान देती हैं और अपनी केयर सही ढंग से कर सकता हो ।

- केयरिंग : आजकल की महिलाएं एेसे लड़कों को अपना पार्टनर बनाना पंसद करती हैं जो केयरिंग हो और जब इक्ट्ठे हो उसका खास ध्यान रखें और उसकी पंसद- नापंसद के बारे में जानता हो और उसकी भावनाओं की कदर करने वाला हो और बेहद प्यार करने वाला ।

- हाथों पर देती हैं ध्यान : महिलाएं जब भी किसी पुरुष से मिलती हैं तब वो उसके हाथों की तरफ जरुर ध्यान देती हैं ।

- साहसी : आजकल की महिलाएं एेसे पुरुषों को अपना पार्टनर बनाना पंसद करती हैं जो आत्मविश्वास से भरपूर हो ओर किसी से बात करने में किसी तरह का संकोच  महसूस न करता हो और दूसरों के सामने अपनी बात आगे रखने का साहस रखता हो । 

- जिन्दादिल इंसान : आजकल की महिलाएं एेसे पुरुषों को अपना पार्टनर बनाना पंसद करती हैं जिसका स्वभाव अच्छा हो और हर बात पर टोकने वाला न हो और  और गलत बात के लिए उसको समझाने वाला हो ।

- स्माइल : महिलाएं आजकल के पुरुषों की सैक्सी स्माइल पर फिदा होती हैं और पुरुषों की स्माइल भी महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित करती हैं।

Related News