Twitter
You are hereNari

‘पावर वुमन’ की पावर लुक

1 of 5Next‘पावर वुमन’ की पावर लुक
Views:- Friday, March 20, 2015-9:15 AM

आज की नारी को खुद पर भरोसा है और यही उसे आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचाता है । उसे चारदीवारी तक सीमित रखना या किसी भ्रम में रखना अब संभव नहीं । उसमें आए बदलावों का प्रभाव उसके परिधानों पर भी नजर आने लगा है । तभी तो माइल्ड लुक से हट कर उसने पावर लुक को अपनाया है । डिजाइनर्स भी उसके इस लुक को निखारने के लिए हर रोज नए प्रयोग कर रहे हैं ।

पावर कलर्स हैं हिट
हमेशा से यह समझा जाता रहा है कि स्त्रियों को बेहद डैलीकेट फैब्रिक्स और माइल्ड कलर्स वाले परिधान ही पसंद आते हैं, परंतु आज स्त्री ने खुद के बारे में प्रचलित इस मिथ को तोड़ा है। तभी तो उनके वार्डरोब में पावर कलर्स और रफ-टफ फैब्रिक्स वाले परिधान प्रमुखता से देखने को मिलते हैं । खादी कॉटन या जूट कॉटन जैसे फैब्रिक्स के परिधानों में यदि सही रंगों का चुनाव किया जाए तो वे अलग ही लुक देते हैं । यदि आप ऑफिस में पावर लुक फ्लांट करना चाहती हैं, तो इस प्रकार के परिधान आपकी मदद करेंगे । वहीं कैजुअल पावर लुक क्रिएट करने के लिए रैड, ऑरेंज, यैलो एवं ब्ल्यू जैसे वाईब्रैंट कलर्स के परिधान ठीक रहेंगे ।

सेना से प्रेरित फैशन
स्त्रियों को सेना से प्रेरित परिधानों का चलन भी काफी लुभा रहा है । मिलिट्री प्रिंट वाली शर्टस, ट्राऊजर्स, प्लाजो और बैग्स के साथ ही मिलिट्री लुक वाली कैप्स का चलन भी बढ़ा है ।

मैटल एम्बैलिशमैंट्स
पावर लुक फ्लांट करने में मैटल एम्बैलिशमैंट्स भी अहम भूमिका निभाती हैं । इनमें मिलिट्री और प्वाइंटेड मैटल एम्बैलिशमैंट्स शामिल हैं । आज की महिलाएं इस लुक से खुद को बाखूबी कनैक्ट करती हैं । यही वजह है वे नुकीले एम्बैलिशमैंट्स वाले परिधानों और एक्सैसरीज को पसंद कर रही हैं ।