19 APRFRIDAY2024 8:50:29 AM
Nari

सुंदरता में चार चांद लगाती एक्सेसरीज़

  • Updated: 20 Feb, 2015 01:00 PM
सुंदरता में चार चांद लगाती एक्सेसरीज़

खूबसूरत ड्रैस के साथ यदि ज्यूलरी एवं पर्स को भी सही ढंग से कैरी किया जाए तो आप परफैक्ट ब्यूटी के साथ हर किसी के आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं।

बालियां और टॉप्स
- सोने की सादी बालियां तो हर किसी के पहनी हुई अच्छी लगती हैं।आप कानों की सुंदरता बढ़ाने के लिए गोल्डन बटन जैसी बालियां भी पहन सकती हैं।

- चेहरे का ग्लो बढ़ाना है तो मल्टीकलर बालियां पहनें।आप अपनी ड्रैस से मेल खाती, चमचमाती बालियां भी पहन सकती हैं।रेैड, ब्ल्यू, यैलो एवं ब्राइट कलर्स सब पर खिलते हैं।

- क्रिस्टल के टॉप्स और बालियां हर तरह के चेहरे पर अच्छी लगेंगी। गोलाकार बालियां भी हर प्रकार के हेयर स्टाइल को सूट करती हैं।

टिप्स

- सोने की चूडिय़ां या ब्रेसलैट एक इंच से ज्यादा मोटा न हो।

- लटकता नैकलेस न पहनें, नैकलेस गले से चिपका हुआ ही अच्छा लगता है।

- कामकाजी हैं तो नथनी और करधनी न पहनें, यह आपकी लुक को मॉडर्न लुक देगा।

- यदि आप की साड़ी या सूट पर गोल्डन वर्क है, तो गोल्डन ज्यूलरी पहनें और यदि सिल्वर वर्क हो तो सिल्वर ज्यूलरी अच्छी लगेगी।

- यदि परिधानों पर रंग-बिरंगे रेशम या सलमा सितारों का काम हो, तो नगों या मीनाकारी वाली ज्यूलरी अच्छी लगेगी।

- सफेद या काले परिधानों के साथ मोती की ज्यूलरी सूट करेगी।

- बीड वर्क के साथ मैटल की ज्यूलरी या बीड्स वाली ज्यूलरी सूट करेगी।

पर्स कलैक्शन
कपड़ों से मेल खाता पर्स : पर्स कपड़ों से मेल खाता हो, तो सोने पे सुहागे का काम करता है। पिंक आऊटफिट के साथ पिंक पर्स ही अच्छा लगेगा।गोल्डन वर्क वाला पर्स गोल्डन आऊटफिट के साथ तथा सिल्वर वर्क वाला पर्स सिल्वर आऊटफिट के साथ स्मार्ट लगता है। बीड वर्क वाला पर्स बीड वर्क वाली ज्यूलरी के साथ तथा पर्ल वर्क के साथ पर्ल वर्क का पर्स अच्छा लगेगा।

शेप का जादू
पतला और आयताकार पर्स सभी पर सूट करता है। गोलाकार पर्स स्मार्टनैस कम करता है। गोल पर्स की जब तक फिनिशिंग अच्छी न हो, नहीं लेना चाहिए।

Related News