25 APRTHURSDAY2024 7:26:50 AM
Haryana

क्रिकेट विवाद मामले ने पकड़ा तूल, आरोपी पक्ष ने कहा पुलिस करें मामले की निष्पक्ष जांच

  • Edited By kamal,
  • Updated: 03 Apr, 2019 03:15 PM

गुरूग्राम (सतीश): भौंडसी के भूप सिंह नगर नया गांव में होली वाले दिन क्रिकेट खेलने को लेकर दो समुदाय के युवाओं के बीच हुआ झगड़ा आये दिन तूल पकड़ता जा रहा है। जिसके चलते आरोपी पक्ष ने पुलिस से मांग निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है। आरोपी पक्ष का कहना है कि अगर पीड़ित पक्ष का किसी प्रकार का खतरा लगा रहा है तो गांव में धारा 144 लगा देनी चाहिए। आरोपी पक्ष का कहना कि उनके पीड़ितों का मामला भी पीड़ित पक्ष की तरह धारा 307 से जोड़ा जाना चाहिए क्योंकि चोटे उनको कम लगी है और उनको को न्याय मिल सके।

PunjabKesari, Cricket, controversy, case, Police

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि एक पक्ष आए दिन रोज प्रेसवार्ता कर ग्रामीणों पर झूठे आरोप लगा रहा है। लेकिन ग्रामीण सिर्फ इसलिए चुप बैठकर सहन कर रहे है। इस मामले को सांप्रदायिक तूल ना मिले।ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने उन लोगो को भी आरोपी बना लिया और गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है। जो दोनों तरफ के लोगो से लड़ाई को रोकने का प्रयास कर रहे थे।

PunjabKesari, Cricket, controversy, case, Police

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद आरोपियों के वकील ने कहा कि एक पक्ष के लोगों द्वारा आत्महत्या करने की स्टेटमेंट दी गई है। जबकि उनका गांव वहां से दो किलोमीटर दूर है। लेकिन फिर भी बराबर झूठे आरोप लगाए जा रहे है। जिसकी शिकायत पुलिस कमिश्रर व डीसी को दी जाएगी।

Related News