You are hereNari

आउटफिट्स से लेकर फुटवियर तक छाया Animal Print का ट्रैंड

आउटफिट्स से लेकर फुटवियर तक छाया Animal Print का ट्रैंड
Views:- Monday, July 17, 2017-7:14 PM

फैशन की दुनिया में आए दिन बहुत कुछ नया देखने को मिलता है, जिसे आप अपनी पर्सनेलिटी और पसंद के हिसाब से कैरी करते हैं। वैसे घूमफिर कर 80-90 दशक का फैशन ही दोबारा ट्रैंड में आ जाता है। रफ्फल स्लीव, अब्रेला स्टाइल स्लीव पहले काफी पसंद किए जाते थे जो आजकल भी खूब फैशन में चल रहे हैं। लड़कियां फैशन के मामले में लड़कों से ज्यादा सजग होती हैं। आऊटफिट हो या फुटवियर की सिलेक्शन की बात उसकी फैशन सेंस लड़कों से ज्यादा अट्रैक्टिव और अप टू डेट होती है लेकिन फैशन बलंडर से बचने के लिए हमेशा ऐसे कपड़ों का चुनाव करें जिसमें आप स्टाइलिश के साथ कंफर्टेबल भी रहें। इन दिनों फैशन में एनिमल प्रिंट्स भी खूब पसंद किए जा रहे हैं हालांकि पहली बार इसका फैशन मार्कीट में नहीं आया बल्कि पहले भी जेबरा, लेपर्ड प्रिंट यंगस्टर्स द्वारा जोरो-शोरो से कैरी किया जा चुका है। मजे की बात तो यह है कि सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी इस फैशन को ट्राई कर सकते हैं। 

इस बार फैशन में सिर्फ जेबरा, टाइगर या लेपर्ड प्रिंट ही नहीं बल्कि स्नेक, क्रोकोडाइल प्रिंट्स भी शामिल है जिसका चलन सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं बल्कि हैंडबैग्स, एक्सेसरीज व फुटवियर आदि में देखने को मिल रहा है जो महिलाएं फैशन में बोल्ड लुक पाना चाहती हैं उनके लिए यह प्रिंट एकदम परफेक्ट है। वहीं लड़के भी इसमें शर्ट, टीशर्ट, वॉच आदि की सिलैक्शन कर सकते हैं। 
PunjabKesari
गर्मी के मौसम में अगर आप जींस में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती या रोजाना पहनकर बोर हो गई हैं तो लेगिंग्स ट्राई करें। आजकल तो मार्कीट में एनिमल प्रिंटेड लेगिंग्स आपको आसानी से मिल जाएगी जिसमें आप सारा दिन कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी और स्टाइलिश भी दिखेंगी। आप चाहे तो अपनी एनिमल प्रिंटेड ड्रैस के साथ मैचिंग पर्स और फुटवियर भी पहन सकती हैं। इससे आपको ऑल ओवर लुक मिलेगा जो आपको यूनिक लुक देगा लेकिन एनिमल प्रिंटेड ड्रैस के साथ हैंडबैग भी मैचिंग रखें क्योंकि आऊटफिट आप जेबरा प्रिंट का पहनेगी और हैंडबैग या फुटवियर स्नेक प्रिंट में कैरी करेंगी तो यह काफी अजीब दिखाई देगा। 

इधर भी दें ध्यान 
-आप प्लेन गाऊन के साथ एनिमल प्रिंटेड जैकेट, शर्ग या लांग जैकेट ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा आप प्लेन शर्ट के साथ प्रिंटेड लेगिंग भी चूज कर सकती हैं। आप अगर एनिमल प्रिंटेड ड्रैसअप नहीं ले रही तो हैंडबैग में कोई भी पसंद के हिसाब से प्रिंटेड बैग चूस करें यह भी आपको अलग तरह की अट्रैक्टिव लुक देगा। 
- अगर ड्रैसअप में एनिमल प्रिंट चूज कर रही हैं तो एक्सेसरीज ना के बराबर ही कैरी करें क्योंकि यह प्रिंट अपने आप में ही बहुत बोल्ड है।

- वंदना डालिया