19 APRFRIDAY2024 8:18:01 PM
Nari

इन हेयरस्टाइल और मेकअप में उड़ा Aash का मजाक!

  • Updated: 04 Mar, 2017 04:46 PM
इन हेयरस्टाइल और मेकअप में उड़ा Aash का मजाक!

फैशन: कहते है कि गलतियां इंसान से होती है लेकिन वह गलती किसी ऐसे इंसान से हो जाए, जो हमेशा अपने स्टाइल और फैशन को लेकर परफैक्ट रहा हो तो थोड़ी हैरानी होती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ वैसे तो इभी एक्ट्रैस अपनी खास एक्टिंग और स्टाइल से जाने जाते है, जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी एक है। ऐश्वर्या हमेशा अपने स्टाइलिश लुक से लोगों के दिलो में राज करती आईं है लेकिन यह एक्ट्रैस कभी-कभार ऐसी गलती कर देते है, जिनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।


ऐश्वर्या जहां अपनी परफैक्ट एक्टिंग के लिए जानी जाती है, वहीं वह अपने फैशन जैस मेकअप और हेयरस्टाइल के लिए भी काफी मशहूर है लेकिन यह मेकअप क्वीन अपने खराब मेकअप और हेयरस्टाइल की वजह से अक्सर लोगों को निराश कर चुकी है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही इंवेट के बारे में बता रहे है, जहां ऐश्वर्या के मेकअप और हेयरस्टाइल ने लोगोें को काफी निराश किया है। एक बार Cannes के रेड कार्पेट ऐश्वर्या ने मेकअप में पिंक ब्लश का ऐसा इस्तेमाल किया, जिसका उनका लुक बिगड़ गया। यहां सिर्फ मेकअप ही नहीं बल्कि उनका हेयरस्टाइल भी काफी खराब था।
    

इसी तरह एक फिल्म की स्क्रीनिंग के समय फाउंडेशन का ब्लेंड सही तरीके से न होने के वजह से उनके चेहरे पर पैचेज़ दिखाई देने लगे, जिसमे उनका मजाक बनकर रह गया। ऐसे ही बहुत से इवेंट है, जहां उनका मेकअप और हेयर स्टाइल उनको मात दे गया। 
 

Related News