24 APRWEDNESDAY2024 9:25:29 PM
Nari

ब्रेकअप के बाद भी पार्टनर के दिल में आते है ऐसे ख्याल

  • Updated: 01 Nov, 2017 05:25 PM
ब्रेकअप के बाद भी पार्टनर के दिल में आते है ऐसे ख्याल

ब्रेकअप की वजह चाहें जो हो रिश्ता टूटने के बाद हर इंसान अकेला हो जाता है। हालाकिं रिश्ता टूटने के बाद भी लोग परेशान रहते है। अपनी खुशी से रिश्ता खत्म करने के बाद भी आपका पार्टनर आप के बारे में ही सोचता रहता है। आइए जानते है ब्रेकअप के बाद भी आप के पार्टनर के मन में किस तरह के ख्याल आते रहते है।
 

1. गलती क्या थी?
ब्रेकअप के बाद पार्टनर अपनी गलती के बारे में सोच-सोच कर अपने साथ आपको भी परेशान करता रहता है। ब्रेकअप के बाद उसके मन में सबसे पहले यही सवाल आता है।

PunjabKesari

2. सुसाइड का ख्याल
ब्रेकअप को हैंडल न कर पाने वालों लोगों के मन में अक्सर सुसाइड का ख्याल आता है। कुछ लोग तो ब्रेकअप से हताश होकर इसकी कोशिश भी करते है।

3. पार्टनर की टैंशन
आपके छोड़ जाने के बाद भी पार्टनर को आपकी ही टैंशन होती रहती है। कई बार तो पार्टनर फ्रेंड्स के जरिए आपका हाल-चाल जानने की कोशिश बी करता रहता है।

PunjabKesari

4. स्टोर करना
कुछ लोग पार्टनर को तंग करने के लिए उनको स्टोक करने के बारे में भी सोचते है. यहां तक कि उनको किसी और के साथ देख कर वो अग्रेसिव होकर मार-पीट भी करने लग जाते है।

5. शराब पीने की इच्छा
पार्टनर से डुड़ी यादों को दिल से मिटाने के लिए कुछ लोगों के मन में शराब पीने का ख्याल आता है। हालांकि कुछ लोग तो इसेक लिए शराब पी भी लेते है।

PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News