18 APRTHURSDAY2024 11:24:31 PM
Nari

ब्रेकअप के बाद दोबारा एक्स के पास जाना सहीं है या गलत

  • Updated: 16 Feb, 2017 08:10 PM
ब्रेकअप के बाद दोबारा एक्स के पास जाना सहीं है या गलत

रिलेशनशिपः लाइफस्टाइल बदलने के साथ लोगों का प्यार करने का तरीका भी बदल गया है। आजकल के अधिकतर युवा रिलेशनशिप को सीरियस नहीं लेते और समय के साथ उनका पार्टनर भी बदल जाता हैं। हर किसी की जिंदगी में कभी न कभी एेसा समय जरूर आता है जब ब्रेकअप के बाद पार्टनर दोबारा रिलेशन को बढ़ाने की बात करता है। कुछ लोग दोबारा रिश्ता बना भी लेते हैं लेकिन क्या रिलेशन में सब कुछ पहले की तरह होता है। अगर आप भी इस सिचुएशन में है तो एक बार अपने एक्स के पास वापिस जाने से पहले इन बातों पर जरूर गौर करें। 

1. ब्रेकअप के बाद आप कभी भी अपने रिश्ते से जुड़ी बुरी यादों को भूल नहीं पाते। अगर फिर आपके रिलेशन में कुछ एेसा हुआ तो कैसे आप खुद को संंभाल पाएंगे।

2. एक्स के पास दोबारा जाने पर आपको बदतर महसूस होगा। कुछ देर बाद आपको अहसास होने लगेगा कि आप एक्स के साथ ज्यादा देर नहीं रह सकते क्योंकि पहले जैसी परिस्थितियां नहीं होती।

3. किसी भी रिश्ते में विश्वास होना बहुत जरूरी है। दोबारा एक्स के साथ रिलेशन रखने से हमेशा आपके दिमाग में पुरानी बातें घूमेगी, जिससे उसपर फिर से विश्वास करना बहुत मुश्किल होगा। 

4. रिलेशनशिप में हमेशा दोनों पार्टनर यहीं चाहते हैं कि वह मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ रहें। अगर आपके पार्टनर की एेसी सोच नहीं है तो आपके लिए इससे बेहतर पार्टनर कोई और है।

5. दोबारा एक्स के पास जाने से हमेशा आपके दिमाग में यहीं बात आएगी कि उससे बेहतर कोई दूसरा भी है। 


 

Related News