You are hereNari

यहां आकर भोले-भाले लोग भी करने लगते हैं मस्ती!

यहां आकर भोले-भाले लोग भी करने लगते हैं मस्ती!
Views:- Wednesday, July 12, 2017-6:19 PM

ट्रैवलिंग:  कभी भी कहीं घूमने का प्लान बनता है तो सारी फैमिली चलने को तैयार हो जाती है। माना की फैमिली के साथ घूमने का मजा ही अलग होता है लेकिन प्राइवेसी भी कोई चीज होती है। हर कोई चाहता है कि वह अपनी फैमिली से अलग होकर अपने यारों-दोस्तों के साथ घूमने निकले। इसी बात को ध्यान में रखकर आज हम कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे, जहां  आप अपने दोस्तों और पार्टनर के साथ घूम सकते है। 

 


1. अटलांटा, जॉर्जिया, संयुक्त राज्य अमेरिका

PunjabKesari

अमेरिका अटलांटा सीटी में मौजूद लॉस वेगास में आपको दुनियाभर के पब्स मिलेगे। वहीं दूसरी तरफ जॉर्जिया में रंगीन-मिजाज देखने को मिलेगा। यहां लोग अक्सर अपने दोस्तों के साथ आते है।  अगर आप शादी के बंधन में बंधने वाले है तो यहां घूमने जाए। 

2. बैंकाक, थाईलैंड

PunjabKesari

PunjabKesari

बैंकाक में ज्यादातर लोग बिना फैमिली के घूमने जाते है। आप आप अपनी हर तरह की इच्छा को पूरा कर सकते है। पार्टी से लेकर मसाज पार्लर आदि सब चीजों का मज लिया जा सकता है। 

3. सेंट ट्रोपेज़, फ्रांस

PunjabKesari

फ्रांस में स्थित सेंट ट्रोपेज़ पहले मछुवारों का गांव हुआ करता था। ऐसा माना जाता है कि 60 के दशक में कुछ अमीर लोगों ने इसे पार्टी करने की जगह के रूप में चुना। यहां आपको नांव की जगह प्राइवेट नौका मिलेगी। यह जगह फ्रांस की पॉपुलर पार्टी डेस्टिनेशंस मे से एक है। 

4. मैकोनोस, ग्रीस

जो लोग दिल भर पार्टा करना चाहते है उनके लिए यह जगह स्वर्ग है। यहां सुह से लेकर अगली सुबह तक पार्टीयां चलती रहती है लेकिन याद रखें कि यहां बच्चों के साथ आने की गलती बिल्कुल न करना। 

5. ओसाका, जापान

PunjabKesari
 
जापान वैसे तो दुनिया भर में मशहूर है, वहीं जापान के ओसाका में लोग खूब मस्ती करने आते है। यहां आप बिना किसी रोक-टोक के खुलकर वो सब कर सकते है, जो आप अपने घर या फैमिली के सामने नहीं कर सकते।