Twitter
You are hereNari

Inside Photos: आलिशान महल से कम नहीं रवीना टंडन का बंगला

Inside Photos: आलिशान महल से कम नहीं रवीना टंडन का बंगला
Views:- Wednesday, February 14, 2018-10:19 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रवीना टंडन फेमस और स्टाइलिश हिरोइनों में से एक है। फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद रवीना सोशल प्रोग्राम्स और ज्वैलरी डिजाइनिंग बिजनेस संभालती है। हाल में रवीना और अनिल ने एक बंगला बनाया है, जिसे रवीना ने खुद डिजाइन किया है। उनके इस नए घर को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। तो आइए देखते है रवीना के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें।

PunjabKesari

रवीना और अनिल ने मुंबई बांद्रा इलाके में 'नीलया' नाम से एक बंगला बनाया है। संस्कृत में 'नीलया' का अर्थ है, आश्रय। रवीना द्वारा डिजाइन किया गया इस बंगले का इंटीरियर बेहद खूबसूरत है। उनका यह बंगला किसी आलीशान महल से कम नहीं है। इस बंगले को सजाने के लिए उन्होंने हर एक चीज अपनी पसंद से चुनी है।

PunjabKesari

उनके इस बंगले में आप क्लासिक लुक देख सकते है। कली प्रेमी होने के कारण रवीना की च्वॉइस भी क्लासी है, जोकि उनके घर को देखकर साफ पता चलती है। रवीना ने इस बंगले को फ्यूजन लुक देने के लिए केरला के घरों से आइडिया लिया है।

PunjabKesari

अपने इस बंगले में उन्होंने मेन गेट पर भगवान गणेश की मूर्ति और दीवारों पर चित्रकारी करवाई है। इसके अलावा उनके इस घर में आप सुदंर और बड़ी-बड़ी पेटिंग्स देख सकते है, जो उन्होंने खुद चूस की है।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने अपने गार्डन एरिया को भी काफी क्लासी लुक दिया है। इसके लिए उन्होंने यहां पेड़-पौधों के अलावा कई मूर्तियां लगवाई है।

PunjabKesariPunjabKesariPunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP