24 APRWEDNESDAY2024 9:36:30 PM
Nari

आपकी इन बातों को जानना चाहते है पार्टनर के दोस्त

  • Updated: 16 Aug, 2017 05:01 PM
आपकी इन बातों को जानना चाहते है पार्टनर के दोस्त

लड़का हो या लड़की हर किसी के दोस्त उनकी रिलेशनशिप को लेकर बात तो करते ही हैं लेकिन लड़के दोस्त बात के अलावा लड़के से उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ रोचक बातें जानने में इच्छुक होते है। लड़के के ये सवाल लड़कियों के सवालों से बहुत अलग होते है। अक्सर लड़के के दोस्त बातों ही बातों में सवालों को छेड़कर लड़की के बारे में इस तरह के सवालों को पूछ ही लेते है।

 

1. पहली मुलाकात की जगह
सबसे पहले दोस्त ये बात जानने में इंटरस्टेड होताे है कि आप दोनों कहां पर मिले थे या फिर आप दोनों कहां-कहां पर घूमते-फिरने जाते है। इस सवाल के जरिए आपके दोस्त जानना चाहते है कि क्या वहां पर उन्हें कोई लड़की मिल सकती है।

PunjabKesari

2. रिश्ते को लेकर गम्भीरता
आपके ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त इस बात को जरुर जानना चाहते है कि आप इस रिश्ते को लेकर कितने गंभीर है। आपने इस रिश्ते को लेकर शादी या लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में कुच सोचा है। वह जानना चाहते है कि आप इस रिश्ते को लेकर कितना सीरियस हो।

3. क्या वो तुम्हारी एक्स-गर्लफ्रेंड से अच्छी है?
हर दोस्त को उनके एक्स के बारे में पता होता है। इसलिए वो ये सवाल जरुर पूछते है कि आप उसकी पुरानी गर्लफ्रेंड से बेहतर है। उनके दोस्तों को उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ झगड़े से लेकर ब्रेक-अप के बारे में सब पता होता है। इसलिए वो यो जरुर डानना चाहते है कि आप दोनों के बीच का रिश्ता कैसा है।

PunjabKesari

4. आपकी फ्रेंड्स के बारे में पूछताछ
अक्सर उनके सिंगल फ्रेंड आपकी फ्रेंड्स के बारे में जानना के इच्छुक होते है। आपकी सहेलियों से मिलने के लिए वो आपके ब्वॉयफ्रेंड को मनाने की कोशिश करते है ताकि उनके डेटिंग के चांस बढ़ सके।

PunjabKesari

5. क्या आप कमिटमेंट चाहती हो
लड़कियों की शर्ते अक्सर लड़को को परेशान करती है। इसलिए अपने दोस्त की सुंदर गर्लफ्रेंड को देखकर वो खुद को ये पूछने से रोक नहीं पाते कि क्या आप कमिटमेंट चाहती हो या नहीं। इसके अलावा वो आपके इंटीमेट होने के बारे में जानने के इच्छुक होते है। आपका पार्टनर इसके बारे में ज्यादा कुछ न बताते हुए केवल हा या ना में ही उत्तर देता है।

Related News