25 APRTHURSDAY2024 8:45:28 AM
Nari

9 फुट लंबे सांप को इस युवक ने बनाया अपनी पत्नि! (Pix)

  • Updated: 13 Nov, 2016 02:47 PM
9 फुट लंबे सांप को इस युवक ने बनाया अपनी पत्नि! (Pix)

दुनिया में बहुत-सी अजीबोगरीब बातें होती रहती है, जो अक्सर हमें कहीं न कहीं सुनने और देखने के मिल ही जाती है। आज हम आपको एक ऐसे आदमी के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में सुनकर शायद आप हैरान रह जाएं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है उस आदमी में। 

 

आज हम साऊथ ईस्‍ट एशिया के लड़के की बात रहे है, जिसने सांप के साथ शादी की है और वह उसको अपनी गर्लफ्रैंड बताता है। यह बात बिल्कुल सच है। इस लड़के ने नौ फुट लंबे कोबरा से शादी की है। उसका मानना है कि उसकी मरी हुई गर्लफ्रैंड ने कोबरा के रूप में जन्म लिया है और उसकी जिंदगी में वापस आई है। यह लड़का और नौ फुट लंबा कोबरा सांप साथ में ही रहते हैं। यह एकसाथ टीवी देखते,  रोमांटिक पिकनिक,गेम्‍स खेलते है। 

 


इस लड़के ने 5 साल पहले एक हादसे में अपनी गर्लफ्रैंड को खो दिया था। अब इसने एक सांप को अपनी पत्नि मान बना लिया है क्योंकि वह समझता है कि उसकी गर्लफ्रैंड ने मरने के बाद सांप का रूप ले लिया है। इससे पता चलता है कि आखिर एक सच्चा प्यार सच्चा ही होता है। वह लड़का उस सांप को हमेशा अपने पास रखता है। हालाकि इस पुरूष की अभी तक पहचान नहीं की गई है कि आखिर इसका नाम क्या है।  
 

Related News