25 APRTHURSDAY2024 7:52:47 PM
Nari

चौड़े माथे वाली लड़कियां ट्राई करें ये 8 Hairstyle, मिलेगा नया मेकओवर

  • Updated: 09 Dec, 2017 07:10 PM
चौड़े माथे वाली लड़कियां ट्राई करें ये 8 Hairstyle, मिलेगा नया मेकओवर

अधिकतर लड़कियों का माथा चौड़ा होता है, जिन्हें कोई भी हेयरस्टाइस करते समय दस बार सोचना पड़ता है। कई बार चौड़े माथे की वजह शर्मिंदगी का सपना भी करना पड़ जाता है। अगर किसी पार्टी या फंक्शन पर हेयरस्टाइल बनाना हो तो अलग से टेंशन लगी रहती है। अगर आपको भी ही परेशानी होती है तो आज हम आपको 8 ऐसे हेयरस्टाइल बताएंगे जो न सिर्फ आपके माथे को छिपाएंगे, बल्कि आपके लुक को नया मेकओवर भी देंगे।     


1. साइड बन 

PunjabKesari
अगर आपका माथा अधिक चौड़ा है तो साइड बन हेयरस्टाइल ट्राई करें। इससे आपका माथा आसानी से कवर हो जाएगा और यह हेयरस्टाइल आप पर काफी सूट भी करेंगा। 

2. शोल्डर लेंथ वेव्स  

PunjabKesari
आप शोल्डर लेंथ वेव्स भी डलवा सकते है। ध्यान रखें कि वेव्स शोल्डर लेंथ हेयर पर ही अच्छा लगता है। लंबे बालों में वेव्स अच्छे से दिखाई नहीं देते। इससे आपका माथा भी फ्लंट नहीं होगा। 

3. स्ट्रेट फ्रिंज हेयर स्टाइल

PunjabKesari
अगर आपका माथा अधिक चौड़ा है तो आप स्ट्रेट फ्रिंज हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती है। इस आपका स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ आपके चौड़े माथे को भी कवर कर देगा। 

4. शॉर्ट कर्ली हेयरस्टाइल 

PunjabKesari
अगर आप साइड मांग निकालती है तो शॉर्ट कर्ली हेयरस्टाइल बैस्ट है। शॉर्ट हेयर कर्ल को एडजेस्ट करके मौथे को कवर कर लेते है।

5. क्लासिक बन 

PunjabKesari
अगर आप सिंपल बनाना चाहती है और अपने माथे को कवर भी करके रखना चाहती है तो क्लासिक बन बनाएं और आगे वाले बालों को बेबी कट करवाएं। 

6. बॉब कट हेयरस्टाइल 

PunjabKesari
यह काफी अच्छा हेयरस्टाइल है, जो आपके चौड़े माथे को कवर करने के लिए बैस्ट ऑप्शन है। इसी के साथ इससे काफी स्टाइलिश लुक भी मिलता है। 

7. स्मॉल बैंग्स हेयरस्टाइल

 PunjabKesari
अगर आप अपने बालों कोे बांध कर रखना पंसद करती है तो स्मॉल बैंग्स हेयरस्टाइल ट्राई करें। इसमें आपका माथा आसानी से कवर हो जाएगा।

8. कैजुअल फ्रंट फ्लिक्स 

PunjabKesari
अगर आपको लंबे बालों से ज्यादा बॉय कट रखना चाहती है तो कैजुअल फ्रंट फ्लिक्स हेयरस्टाइल ट्राई करें। यह आपको काफी यूनिक और डिफरैंट लुक देगा।
 

Related News