Twitter
You are hereLatest News

Romantic Vacation का है प्लान, तो कम बजट में भी करें इन जगहों की सैर

Romantic Vacation का है प्लान, तो कम बजट में भी करें इन जगहों की सैर
Views:- Wednesday, December 6, 2017-2:39 PM

शादी के बाद पति-पत्नि एक-दूसरे के साथ अकेले में टाइम सपेंड करने के लिए हनीमून प्लान करते है। कुछ कपल्स बजट कम होने पर समझ नहीं पाते कि कहां घूमने जाएं। ऐसे में आज हम आपको ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जहां आप कम बजट में भी घूम सकते है। देश-विदेश की इन जगहों में आप कम बजट होने पर भी पार्टनर के साथ  रोमांटिक लाइफ एन्जॉय कर सकते है। तो आइए जानते है कम बजट में हनीमून को रोमांटिक बनाने वाले इन देशों के बारे में।
 

1. राजस्थान, माउंट आबू
पार्टनर के साथ कम बजट में रॉयल हनीमून का मजा लेने के लिए राजस्थान, माउंट आबू पर जा सकते है। यहां पर आप अपने हर पल को खूबसूरत बना सकते है।

PunjabKesari

2. सेशेल्स
यहां के खूबसूरत नजारों, वॉटर स्पोर्ट और अल्ट्रा-लग्जरी रिजॉर्ट में आप अपने पार्टनर के साथ सुकून से हनीमून आराम से स्पेंड कर सकते है।

PunjabKesari

3. थाईलैंड, फी-फी आइलैंड
अपने पार्टनर के साथ कम बजट में रोमांटिक डिनर और समुद्र का मजा लेने के लिए आप थाईलैंड के फी फी आइलैंड में जा सकते है।

PunjabKesari

4. मालदीव
लक्षद्वीप सागर के बीचो बीच स्थित इस आसलैंड में कम बजट में हनीमून स्पेंड करने के लिए यह जगहें एकदम ठीक है। यहां के स्पा में आप अपने पार्टनर के साथ मसाज का मजा भी ले सकते है।

PunjabKesari

5. केरल
टूरिस्ट प्लेस के लिए मशहूर केरल के किसी भी हिल स्टेशन में आप अपने हनीमून के लिए जा सकते है। प्रकृतिक नजारों से भरपूर यहां के हिल स्टेशन में आप अपने पार्टनर के साथ सकून से रह सकते है।

PunjabKesari

6. कंबोडिया
पार्टनर के साथ धामिर्क जगहें घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो यह जगहें आपके लिए बेस्ट है। यहां के ऐतिहासिक इमारतें और मंदिरों को देखकर आपकी पार्टनर भी खुश हो जाएगी।

PunjabKesari

7. भूटान
यहां के प्राचीन मंदिर, पहाड़ों और जंगलों में आप अपने पार्टनर के साथ घूमने का भरपूर मजा ले सकते है। एडवेंचर और प्रकृति का मजा लेने के लिए यह जगहें एकदम बेस्ट है।

PunjabKesari

8. बाली
प्राटीन मंदिर, पहाड़ों, लाइट लाइफ, बीचों और रोमांटिक रेस्टोरेंट का मजा लेने के लिए यह हनीमून डेस्टिनेशन सबसे बेस्ट है।

PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP