25 APRTHURSDAY2024 3:14:16 PM
Nari

ऐसी 7 बातें, जो पार्टनर का मूड झट से बना देती है रोमांटिक

  • Updated: 25 Feb, 2018 05:07 PM
ऐसी 7 बातें, जो पार्टनर का मूड झट से बना देती है रोमांटिक

सभी का अपने पार्टनर को प्यार जताने का अलग-अलग अंदाज होता है। कुछ लड़के बेहद रोमांटिक टाइम के होते है तो साधारण। ऐसी कई बातें होती है, जो पुरूषों को रोमांटिक लगती है, लेकिन वह अपने पार्टनर को खुलकर पता नहीं पाते। आज हम आपको उन्हीं पलों के बारे में बताएंगे, जिन्हें पुरूष बेहद रोमांस से जीना चाहते है।

PunjabKesari

1. बीवी के हाथ से बना खाना
कहते है कि पति के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर गुजरता है। बहुत से मर्दों को पत्नी के हाथ का खाना खाकर बड़ा रोमांटिक महसूस होता है। 

2. पार्टनर की गोद में लेटकर सोना
पत्नी की गोद में सिर रखकर सोना और उसका बालों में अपनी उंगलियां डालकर खेलता है, यह बात बहुत से लड़कों रोमांटिक लगती है। 

3. देर रात की सैर
पार्टनर के साथ रात की सैर सचमुच बहुत ख़ुशी देती है।  ठण्ड का मौसम ,रात की सैर बेहद रोमांटिक पल होता है, जिसे कोई भी कपल्स गवाना नहीं चाहेंगा। 

4. सरप्राइज़ 
जिस तरह लड़कियों को सरप्राइज पसंद होते है, उसी प्रकार लड़कों का भी यह फेवरेट पल होता है। पार्टनर के साथ रात को सैर पर जाना लड़कों को भी काफी रोमांटिक लगते है। 

5. डांसिंग
जब लड़कों को अपने पार्टनर के साथ डांस करने को मौका मिले, तो वह इसे बिल्कुल भी नहीं छोड़ते। क्योंकि पार्टनर के साथ डांस करना तो उनका सबसे रोमांटिक पल होता है। रोमांटिक सॉन्ग पर डांस करने का मौका तो वह हमेशा ढूंढते है। 

6. शारीरिक संपर्क
लड़के अक्सर चाहते है कि उनका पार्टनर अक्सर उनका हाथ थाम कर चलें। इससे ज्यादा रोमांटिक पल उनकी लाइफ में कुछ और नहीं। इससे उनका आपके प्रति प्यार भी नजर आता है। 

7. काम करते वक़्त मैसेज
वैसे काम के बीच सभी इस तरह बिजी हो जाते है, जिस वजह उन्हें अपनी भी सूध नहीं रहती है। लेकिन अगर इसी बीच पार्टनर का मैसेज आ जाए तो, सभी टेंशन मुक जाती है और सब कुछ अच्छा लगने लगता है। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News