20 APRSATURDAY2024 2:32:17 AM
Nari

गर्मी में ट्राई करें ये 6 Haircuts और दिखें कंफर्टेबल के साथ कूल

  • Updated: 14 May, 2018 12:15 PM
गर्मी में ट्राई करें ये 6 Haircuts और दिखें कंफर्टेबल के साथ कूल

मॉडर्न समय में लड़कियों में फैशन का क्रेज खूब देखने को मिल रहा हैं। लड़कियां अपने कपड़ों से लेकर हेयरकट का चुनाव भी ट्रैंड के मुताबिक ही करती हैं। जहां ट्रैंड मायने रखता है, वहीं लड़कियां मौसम के हिसाब से भी अपना हेयरकट और ड्रैसअप चूज करती हैं। गर्मी के मौसम में लड़कियों के लिए बालों को संभालना मुश्किल हो जाता है। इस मौसम में न तो बालों को खुला रखा जा सकता है और न ही कोई स्टाइलिश हेयरस्टाइल बनाया जा सकता है। ऐसे में लड़कियां अक्सर अपने हेयरस्टाइल को लेकर परेशान रहती है। अगर आप भी उन्हीं में से एक है तो आज हम आपको 6 हेयरकट बताएंगे, जिन्हें आप गर्मी में ट्राई करके स्टाइलिश के साथ कंफर्टेबल भी दिख सकती हैं। 

 


1. Crumpled Layered Bob
आप इस लुक को अलग-अलग हेयरकलर और टेक्सचर वाले बालों में ट्राई कर सकते है क्योंकि यह हेयरकट सभी तरह के बालों में परफैक्ट लगता है। यदि आपके बाल नैचुरली वेवी है तो यह लुक आपको काफी सूट करेगा। 

PunjabKesari

2. Razor Cut Layered Hair
यदि आप एक ऐसा कट ट्राई करना चाहते हैं, जो पलते बालों को हैवी और अट्रैक्टिव लुक दे तो यह आपके लिए बैस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari

3. Wavy Razor Cut
अगर आपको बाल छोटे है तो आप इस हेयरकट को भी ट्राई कर सकते है। यह आपको मॉडर्न और फंकी लुक देगा। इस कट में आपको बालों में हल्का वेवी लुक भी देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari

4. Razor Cut
यदि आप सुबह-सुबह काम पर जाने के लिए जल्दी में रहते है और हेयरस्टाइल बनाने का टाइम नहीं है तो यह हेयरकट आपके लिए अच्छा है। 

PunjabKesari

5. Layered Waves
यदि आप अपने बालों को लंबा ही रखना चाहती है और उनमें थोड़ा चेंज लाना चाहती है तो लेयर्ड वेव्स ट्राई करें। इस हेयरकट में आपके पतले बाल भी हैवी लगेगे। 

PunjabKesari

6. Messy XL Bob Cut (Blow dried and curled)
आप चाहे तो यह हेयरस्टाइल भी ट्राई कर सकती है, जो गर्मियों में आपको कंफर्टेबल लुक देगा। बॉलीवुड क्वीन कंगना भी इस हेयरकट को ट्राई कर चुकी है। 

PunjabKesari
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News