Twitter
You are hereNari

बॉलीवुड की 6 ननद-भाभी जोड़ी जो दोस्ती का रिश्ता करती है कायम

बॉलीवुड की 6 ननद-भाभी जोड़ी जो दोस्ती का रिश्ता करती है कायम
Views:- Friday, August 11, 2017-11:12 AM

कहते है कि रिश्तों की डोर बड़ी नाजुक होती है, जरा सी गलती रिश्ते में कड़वाहट और दरार पैदा कर देती है। जब कोई लकड़ी शादी करके दूसरे घर में जाती है तो उसे ससुराल के सभी सदस्यों के साथ बनाकर रखनी पड़ती है। खासकर अपनी सास और ननद के साथ। ननद- भाभी का रिश्ता होता तो बहुत प्यारा है लेकिन इनके बीच कब छोटी बात को लेकर नराजगी हो जाए कोई नहीं बता सकता। जरूरी नहीं सभी नदद भाभी के रिश्ते ऐसे होते है। जब कोई लड़की दूसरे परिवार में जाती है तो उसे ननद के रूप में एक प्यारी सी दोस्त मिल जाती है और उनके बीच की बोडिंन्ग भी काफी अच्छी हो जाती है। अब आप हमारे बॉलीवुड की रियल ननद-भाभी की जोड़ियां ही देख लें। जिनमें हॉटनेस के साथ-साथ प्रेम, शेयरिंग, केयरिंग, और गपशप हर वक्त देखने को मिलती है। आइए जानते है बॉलीवुड की ननद-भाभी की जोड़ियां जो एक-दूसरे के साथ अच्छी दोस्ती का रिश्ता कायम करती है।  

 

करीना कपूर और सोहा अली खान 

PunjabKesari
करीना कपूर की ननद सोहा अली खान है। इन दोनों के बीच गजब की बोन्डिंग देखने को मिलती है। इनके बीच हमेशा दो बहनों जैसा प्यार देखने को मिलता है। सोहा करीना की छोटी ननद है इसलिए उनके साथ तालमेल बैठा कर रखती है। वीकेंड पर जाना हो या पोलो मैच देखना हो, दोनों एक-साथ दिखाई देती है।

ऐश्वर्या राय और श्वेता नन्दा

PunjabKesari
एेश्वया और श्वेता का रिश्ता भी बहुत चुलबुला है। ये दोनों भी बड़े प्यार से रहती हैं। अगर किसी पार्टी या इंवेंट में जाना हो तो यह दोनों काफी खुश दिखाई देती है। इतना ही नहीं, एेश्वया राय अपनी सास के साथ काफी बनाकर रखती है। 

मलाइका अरोड़ा खान और अर्पिता खान

PunjabKesari
खान परिवार की बहू और अरबाज की पत्नि मलाइका की अपनी ननंद अर्पिता के साथ अच्छी बोडिंग हैं। पति अरबाज की की तरह मलाइका का प्यार अपनी ननद अर्पिता खान के साथ काफी अच्छा दिखाई देता है। 

गौरी खान और शहनाज
गौरी खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सफल हीरो शाहरुख खान की पत्नी है। गौरी खान का रिश्ता भी अपनी ननद शहनाज काफी खूबसूरत है। यह दोनों बिल्कुल अच्छे दोस्तों की तरह रहती है। 

ट्विंकल खन्ना और अलका भाटिया
ट्विंकल खन्ना और अलका भाटिया के बीच बिल्कुल दो बहनों जैसा प्यार कायम है। यह अपने रिश्ते को काफी बखूबी निभाती है। 

रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी
रानी मुखर्जी और उनकी नदद ज्योति मुखर्जी में दोस्ती का रिश्ता कायम होता है। रानी मुखर्जी अपने ननद के साथ काफी खुश रहती है।