24 APRWEDNESDAY2024 10:16:31 PM
Nari

मर्दों को क्यों पसंद आती है अपने से बड़ी उम्र की लड़कियां

  • Updated: 30 Jul, 2017 04:57 PM
मर्दों को क्यों पसंद आती है अपने से बड़ी उम्र की लड़कियां

कहते है प्यार कभी भी, किसी भी उम्र में हो सकता है। अगर प्यार करने वाले को इसका अनुभव हो तो रिश्ता और बेहतर बन सकता है। कुछ लड़के कम उम्र से लड़कियों से ज्यादा अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों का डेट करना पसंद करते है। उनका मानना है कि छोटी उम्र की लड़कियों की तुलना में उम्र में बड़ी लड़कियां अपने पार्टनर को खुश रख सकती है। शायद इसलिए कुछ मर्द अपने से बड़ी उम्र की लड़कों को पसंद करते है। 


1. भरपूर आत्मविश्वास 

जिन महिलाओं की उम्र अधिक हो जाती है, वह खुद को दूसरों से बेहतर समझने लगती है और उनमें आत्मविश्वास की कोई भी कमी नहीं रहती। मर्दों को ऐसी ही लड़कियां भादी है जो दूसरों पर निर्भर न हो और अपनी मर्जी से जीएं। 

2. रिश्ते को लेकर गंभीर

ज्यादा उम्र की महिलाएं अपने रिश्ते को लेकर हमेशा गंभीर होती है। पार्टनर के साथ बिताएं हर पल को गंभीरता से लेती है क्योंकि उनके लिए भावनाएं ज्यादा मायने रखती है। मर्दों को ऐसी ही लड़कियां पसंद आती है जो उनके प्यार को गंभीरता से लेती हो। 

3. जरूरतों का इजहार 

अदिकतर देखा जाता है कि लड़कियां शर्म के मारे अपने पार्टनर के साथ अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाती है लेकिन अधिक उम्र वाली लड़कियां इस मामले में काफी अलग होती है। वह बिना शर्म किए अपनी मांग को जाहिर कर देती है। 

4. सीधी-सीधी बात 

अधिक उम्र की लड़कियों में आत्मविश्वास अधिक होता है। वह अपने विचार बताने के लिए बिल्कुल हिचकिचाती नहीं है। उनकी यही बात मर्दों पसंद आती है। 

5. ड्रामाक्वीन 

कम उम्र की लड़कियां बात-बात पर ड्रामा करने लगती है लेकिन अधिक उम्र की लड़कियां इससे बिल्कुल अलग होती है। वह किसी भी मुसीबत या मुश्किल के समय ड्रामा करने के बजाएं, उसका हल निकाल ही लेती है। 
 

Related News