Twitter
You are hereNari

बिना कर्लिंग आयरन के बालों में डालें Waves, अपनाएं सिर्फ 5 Tricks

बिना कर्लिंग आयरन के बालों में डालें Waves, अपनाएं सिर्फ 5 Tricks
Views:- Wednesday, September 20, 2017-1:44 PM

हर किसी की पंसद अलग-अलग होती है। बालों के लेकर लोगों की पसंद दो तरह की होती है कोई लड़की स्ट्रेट बाल यो कोई कर्ली हेयर पसंद करती है। वैसे इन दिनो स्ट्रेट बालों के बजाएं कर्ली हेयर का ज्यादा ट्रैंड है। अगर किसी पार्टी या फंक्शन में जाना हो तो लड़कियां अपने बालों में थोड़ा वेव्स डालने के लिए कर्लिंग आयरन, स्टाइलिंग टूल्स अन्य आदि का इस्तेमाल करती है, जिनसे बालों का काफी नकसान भी पहुंचता है। अगर आप भी अपने बालों में कर्ल या फिर हल्के से वेव्स डालना पसंद करती है तो नैचुरली तरीके से उन्हें कर्ली लुक दें। आइए जानते है कैसे। 

 

हेयरबैंड की मदद

PunjabKesari
रात को हल्के गीले बालों के लेयर्स लें और इन्हें हेयरबैंड की मदद से रैप करें। ऐसे ही पूरे बालों में लेयर्स लेकर रैप करें और सुबह इनको खोल दें। इससे आपको बालों को वेवी लुक मिलेगा। 

डबल ब्रेड बनाएं

PunjabKesari
रात को सोने से पहले हल्के गीले बालों की डबल ब्रेड बनाएं। इन्हे न तो ज्यादा टाइट रखें न ही लूज। ऐसा 4-5 सेक्शन्ट में बांटकर तीन-चार ब्रेड बनाएं। ध्यान रखें कि ब्रेड पतली हो क्योंकि इनसे बालों को वेव्स पडेंगे। सुबह इनको खोल दें। 

जुड़े की मदद

PunjabKesari
गीले बालों की थोड़ी-थोड़ी लेयर्स लेकर उनके बन बनाएं। सुबह उठकर इन्हें खोल दें। इससे आपके बालों को काफी खूबसूरत वेवी कर्ल मिलेगा। 

एल्युमिनियम फॉयल 

PunjabKesari
एल्युमिनियम फॉयल बालों को सॉफ्ट वेवी लुक देता है। एल्युमिनियम फॉयल ले और बालों के छोटे-छोटे सेक्शन्स बनाएं। फिर उन्हें फॉयल की मदद से गोल-गोल रैप करें और सुबह उठकर इन्हें बालों से निकाल लें।