Twitter
You are hereNari

वैडिंग हो या सिंपल फंक्शन, ट्राई करें पोनीटेल के 5 हेयरस्टाइल

वैडिंग हो या सिंपल फंक्शन, ट्राई करें पोनीटेल के 5 हेयरस्टाइल
Views:- Monday, November 13, 2017-12:39 PM

किसी शादी या फंक्शन में जाना हो तो सबसे ज्यादा टेंशन हेयरस्टाइल को लेकर होती है। अगर कोई हेयरस्टाइस समझ न आए तो लड़कियों ऐसे ही रूटीन वाला हेयरस्टाइल बना लेती है, जिसको देखकर अक्सर लोग कहते है कि क्या यार यह तो सिर्फ एक ही हेयरस्टाइल में दिखाई देती है। अगर आपको भी किसी फंक्शन या शादी में जाना हो और कोई हेयरस्टाइल समझ न आ रहा हो तो आज हम आपको पोनीटेल के कुछ हेयरस्टाइस बताएंगे, जिनको आप वैडिंग या कैजुअलीवेयर के साथ ट्राई कर सकती है और अपना अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है। 


1. वेवी ब्रेड पोनीटेल बनाने के लिए बालों को सेक्शन्स में बांटना है। उन्हें बांटकर फ्रेंच ब्रेड बनाएं। अब इनको बांधकर पोनीटेल बना लें।  

PunjabKesari

2. डबल फ्रेंच ब्रेड पोनीटेल को आप किसी फंक्शन या आउटिंग के दौरान बना सकती है। दो फ्रेंच ब्रेड बनाएं और फिर इन दोनों ब्रेड को बालों के साथ कवर करके पोनीटेल बना लें। 

PunjabKesari

3. वॉटरफॉल पोनीटेल बनाने के लिए बालों को सेक्शन्स में बांटकर चोटी की तरह गूंद लें। फिर इनसे पोनीटेल बनाएं। यह हे.रस्टाइल आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा। 

PunjabKesari

4. अगर आपके पास समय कम है तो बबल पोनीटेल बनाएं। पहले बालों की हाई पोनी बनाएं और बालों को वॉल्यूम देने के लिए आप हेयरस्प्रे का इस्तेमाल करें। फिर बीच में हेयरबैंड डालें।

PunjabKesari

5. आप ट्रैडीशनल ड्रैस के साथ भी इस हेयरस्टाइल को बना सकती है। ब्रेडेड हाइ पोनीटेल में आप काफी खूबसूरत भी लगेगी। 
 

PunjabKesari