19 APRFRIDAY2024 6:11:16 AM
Nari

हर शादी में आपको जरूर मिलती हैं ये 12 तरह की Aunties

  • Updated: 04 Apr, 2018 06:27 PM
हर शादी में आपको जरूर मिलती हैं ये 12 तरह की Aunties

इंडियन शादी का अपना अलग ही मजा है। बिना रिश्तेदारों के इंडियन वैडिंग भी बोरिंग लगने लगती है। फिर चाहे आपकी बहन की शादी हो या दूर के रिश्तेदारों की शादी, आपको हमेशा एक ऐसी आंटी मिल जाएंगे जो आपको बॉलीवुड की फिल्मों से ज्यादा मनोरंजन देगी। बस इसी वजह से वह शादी हमारी जिंदगी में यादगार पल बन जाती है, जिन्हे हम चाहकर भी भूला नहीं पाते। 


आपको भी किसी न किसी शादी में ऐसी आंटी से मिली होंगे, जिसकी हरकतें आप हमेशा याद करके हंसते होंगे या चिड़ते होंगे। आज हम आपको शादी में मिलने वाली 12 तरह की आंटियों के बारे में बताएंगे, जिनसे आपकी भी कभी न कभी मुलाकात हुई होगी और इनसे बचना आपके लिए मुश्किल भरा पल रहा होगा।

 


1. ग्लैमरस अांटी
शादी में आपको जरूर बैकलेस ब्लाउज, चमकदार साड़ी, खूब श्रृंगार और एक छोटे शगुन के फंक्शन पर भारी भरकम ज्वैलरी पहने हुई आंटी मिलेगी।

 

2.एक ही साड़ी में अांटी
आपको शादी के सभी फंक्शन में एक ही साड़ी में घूमती-फिरती आंटी भी मिल जाएंगी। जिसे देखकर लगेगा कि या तो उनके पास और साड़ी नहीं है या हरी साड़ी उन्हें ज्यादा पसंद है। 

 

3.डांसर आंटी

PunjabKesari
शादी में आपको कोई न कोई डांस फ्लोर की रानी, 'मुन्नी बदनाम' या 'शीला की जवानी' गाने पर डांस करती हुई आंटी मिल जाएगी, जो घायल होने के बाद भी डांस फ्लोर को छोड़ने का नाम नहीं लेती।

 

4. ओवर एक्साइटेड आंटी
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कभी उसे पहले न देखा हो लेकिन वह आपको सबसे जोरदार और सबसे लंबे समय झप्पीं डालकर मिलेगी। जिसे देख आपकी मां को भी उससे जलन होने लगेगी। 

 

5. जोर-जोर से हंसने वाली आंटी
पूरी शादी में वह जोरदार हहहहाह के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रहेगी। उसकी हंसी आपको दूसरे फ्लोर पर भी सुनाई देगी। 

 

6. बातूनी आंटी
इन्हें बातें करने का बहुत शौक है, इतना कि जब तक आपके कान से bleeding न हो, इनकी बातें खत्म नहीं होतीं। शादी में पहुंचे सभी महमानों की जानकारी रखती है और एक-दूसरे की बातें करती है। इनकी बातें तब तक नहीं मुक्ति, जब तक सुनने वाले के कानों से ब्लीडिंग न होने लगे। 

 

7. सलाहकार आंटी

PunjabKesari
इन आंटियों को पूरी शादी में अपने आसपास के लोगों को मुफ्त की सलाह देने के अलावा कोई काम नहीं होता। 

 

8. अधिक खाने वाली आंटी
इन्हें शादी में निभाए जाने वाले रस्म-रिवाज़, सात फेरे और कन्यादान से कोई मतलब नहीं। इन्हें तो बस इतना पता है कि शादी में मुफ्त का खाना मिलता है। इनका शादी अटेंड करने का इनका एकमात्र उद्देश्य मुफ्त का खाना है। 

 

9. हमेशा नाराज दिखने वाली आंटी

PunjabKesari
इनका पूरी शादी में एक ही डायलॉग होता है 'हमें तो किसी न पूछा ही नहीं' यहां बेइज्जती के लिए बुलया था क्या' बस इसी बात को लेकर इनका शादी में मुंह उतरा रहता है। 

 

10. हर किसी की निंदा करने वाली आंटी
पंजाबी शादी में अमृतसरी कुल्चा क्यों नहीं हैं? श्रीमती शर्मा को देखो- वह क्या पहन रही है? डैकोरेशन बिल्कुल थ्रड क्लॉस है और चेहरे पर झूठी मुस्कुराहट रख घूमती रहती है। 

 

11. दिखावा करने वाली आंटी
इनका शादी में आने मकसद ही यहीं होता है। जब तक यह दूसरों को अपनी डायमंड रिंग्स,सोलिटेयर रिंग्स, डिजाइनर साड़ी नहीं दिखा देती, इन्हें सुकून नहीं मिलता। 

 

12.रिश्ते जोड़ने वाली आंटी
ये आंटी शादी अटेंड ही इसलिए करती हैं ताकि यह शादी में आए तमाम लड़के और लड़कियों को स्कैन कर सकें और बता सकें कि किसकी जोड़ी किसके साथ जमेगी। 
 

Related News