18 APRTHURSDAY2024 12:52:22 AM
Nari

एेसी 10 बातें चाहती है एक औरत अपने पति में!

  • Updated: 12 Jan, 2017 01:19 PM
एेसी 10 बातें चाहती है एक औरत अपने पति में!

रिलेशनशिप: औरत कोे खुश रखना कोई आसान काम नहीं है चाहे वो आपकी मां हो या बहन या फिर वाइफ। यदि हम अपने घर की औरतों को खुश रखेगें तो ही सारा घर खुश्हाल रहेगा। हर औरत चाहती है कि उसका पति उसकी हर फरमाईश को पूरा करे और वह उसके दिल पर राज करे। आज हम आपको कुछ एेसी बाते बताएगें जो हर औरत अपने पति से चाहती है। 


1.एक वाइफ अपने पति के साथ समय बिताना चाहती है।वो सोचती है कि उसका पति उस पर पूरा फोक्स करें वह अपने काम को इस तरह से एडजस्ट करे ताकि उनकी जिंदगी प्यार भरी हो।


2.तारीफ किसे अच्छी नहीं लगती। इसलिए हर छोटे काम के लिए उन्हें भी तारीफ मिलनी चाहिए क्योंकि वो तो सारा समय हमारी जरूरतों को पूरा करने में ही निकाल देती है।


3.हर महिला चाहती है कि उसका पति उसकी केयर करे। उसने क्या पहना है, कैसी दिख रही है,यह सब नोटिस करे ताकि उनमें प्यार भरा रहें।


4.आदमी अपने मन के भाव दिखाने में थोड़े संकुचित होते है लेकिन यदि आपस में जिंदगी खुश्हाल बनानी है तो प्यार जताना भी पड़ता है। कुछ खास मौकों पर जैसे किस करके या हग करके भी आप अपने भाव जाहिर कर सकते है।


5.शादीशुदा होने का यह कतई मतलब नहीं है कि अब आप एक सीमा में बंध गए है,बल्कि आपको अपने पार्टनर को कभी लंच के लिए ले जाना चाहिए तो कभी कोई गिफ्ट देने चाहिए।


6.वो आपके लिए अपना घर छोड़कर आती है तो वो चाहती है कि आप उसे पूरा समझें, उस पर विश्वास करें और उसके साथ अपने सारे सिक्रेट शेयर करें।


7.आप उसका कभी भी धन्यवाद करना न भूलें चाहे छोटा ही काम क्यों न हो।


8.यदि आप अपनी पत्नी के साथ उसकी जिम्मेदारियों में थोड़ा हाथ बटाएगें तो इससे आपका रिश्ता काफी मज़बूत होगा।


9.आपके आपसी रिश्ते में ईमानदारी होना बहुत जरूरी है किसी भी मिस-अंडरस्टैडिंग की जगह नहीं होनी चाहिए।

 
10.आपस में एक दूसरे का बर्थ-डे या शादी की सालगिरह को हमेशा सैलीब्रेट करना चाहिए।

Related News