23 APRTUESDAY2024 12:06:55 PM
Nari

Jennifer के 10 बैस्ट लहंगों में चुन लें अपनी पसंद

  • Updated: 11 Feb, 2017 06:59 PM
Jennifer के 10 बैस्ट लहंगों में चुन लें अपनी पसंद

फैशन:  टी.वी सीरियल की स्टार जेनिफर विंगेट ऑन-स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में में भी बेहद खूबसूरत हैं। वह अपनी पोस्ट सोशल मीडिया या इंस्टाग्राम पर आए दिन अपलोड करती ही रहती है। वैसे तो हर सीरियल में वह अपनी परफैक्ट एक्टिंग और स्टाइल के लिए मशहूर रहती है लेकिन संजे लीला बंसाली के सीरियल सरस्वतीच्रंद में भी जेनिफर ने कुमुद नाम के करैक्टर में खूब चर्चा बटौरी थी, जिनमें उनके लहंगों का कलैक्शन बेहद ही खूबसूरत था।

 

बेहद सीरियल में माया का किरदार निभा रही जेनिफर का बेहद खूबसूरत और बोल्ड लुक लोगों को देखने को मिला, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। जेनिफर एक से बढ़कर एक स्टाइलिश आऊटफिट्स में दिखाई देती हैं। कैरेक्टर्स से लेकर प्रमोशनल इवेंट्स और वेडिंग फंक्शन्स तक, लहंगे में इनका लुक ग्लैमरस होता है। वह लंहगों में ही नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में भी काफी स्टाइलिश लगती है। 


इनकी एक्सेसरीज़, मेकअप और हेयर स्टाइलिंग सब कुछ बिल्कुल परफैक्ट होता है। इसी से प्रेरित होकर लड़कियां इनको फॉलो करती है। अगर आप भी दुल्हन बनने जा रही है या किसी दोस्त की शादी में तो जेनिफर के लहंगों में से कोई एक स्टाइल चुनें। इनको आप स्टीच भी करवा सकती है या फिर मार्किट से खरीद सकती है। 

 

Related News