16 APRTUESDAY2024 2:09:28 PM
Nari

रिश्ते को खत्म कर देती है 'लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप', जानिए कारण

  • Updated: 26 Oct, 2017 11:02 AM
रिश्ते को खत्म कर देती है 'लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप', जानिए कारण

आजकल कपल्स काम और करियर के चक्कर में लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना पंसद करते है। पार्टनर आपस में देर तक बार करने और एक मिलने की प्लानिंग करते है लेकिन कई बार टाइमिंग मैच न होने के कारण आप यह सब कर नहीं पाते। कई बार तो आप पार्टनर से बात करने की बजाए थके होने के कारण सोना पंसद करते है। इससे कारण आपके बीच का प्यार बढ़ने की बजाए खत्म हो जाता है।
 

1. वक्त की कमी
आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना तो शुरू कर देते है लेकिन अलग होने के बाद में आप काम में इतना बिजी हो जाते है कि एक दूसरे से बात ही नहीं कर पाते। रात को फ्री होने पर भी आप थके होने के कारण पार्टनर से बात नहीं करते।

PunjabKesari

2. उम्मीद का टूटना
आप पार्टनर से रह तो देते है कि 'मैं पक्का महीने में एक बार तुमसे मिलने आऊंगा' लेकिन असल में आप पार्टनर से मिलने नहीं पाते। इससे आपके पार्टनर की उम्मीद टूटने लग जाती है।

3. अकेलापन
दूर होने पर किसी भी प्रॉब्लम में आप अकेलापन महसूस करने लगते है। ऐसे में आप अपने दोस्तों से भी प्रॉब्लम शेयर नहीं कर पाते और आपको अकेले ही एक बुरे दौर से गुजरना पड़ता है।

PunjabKesari

4. दिल की बात
लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से आपके बीच की दूरियां इतनी बढ़ जाती है कि आप अपनी दिल की बात भी एक दूसरे से शेयर नहीं कर पाते। इसके अलावा आप कहां जा रहें है यह भी पार्टनर को बताना जरूरी नहीं समझते।

5. पहले वाला प्यार
कुछ समय बाद जब आप अपने पार्टनर से मिलते है तो पार्टनर से मिलकर आप कई बातें करना चाहते है लेकिन उस समय आपको बातें याद ही नहीं आती। इसके अलावा आप पार्टनर के साथ होते हुए भी फोन पर ऑफिस का ही काम करते रहते है।

PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News