19 APRFRIDAY2024 5:00:44 AM
Life Style

बचपन में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट स्टार्स

  • Updated: 03 Jun, 2018 02:57 PM
बचपन में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट स्टार्स

हर किसी का बचपन बेहद खास होता है फिर चाहे वह गरीब हो या अमीर। बचपन की चीजों को देखकर चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कुराहट आ जाती है। फिर अगर वह चीज बचनप की फोटो हो तो उनको देखने का मजा ही कुछ और होता। उन फोटो को देखकर बचपन की सारी यादे ताजा हो जाती हैं। आज हम बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपके लिए भी इन्हें पहचान पाना मुश्किल हाे जाएगा। तो आइए देखते हैं स्टार्स के बचपन की तस्वीरे। ये प्यारी सी तस्वीर किसी ओर की नहीं बल्कि बॉलीवुड फैशनिस्टा सोनम कपूर की है। 

PunjabKesari
दीपिका आज जितनी स्टाइलिश नजर आती है बचपन में वह उतनी ही क्यूट थी। 

PunjabKesari

आलिया की बचपन की फोटो और आज की तस्वीरों में ज्यादा अंतर नहीं है। वह 23 साल की उम्र में भी उतनी ही क्यूट लगती है जितनी 3 साल की उम्र में लगती थी।

PunjabKesari

क्यूटनैस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का भी कम नहीं है।

PunjabKesari

 

ये क्यूट सी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ है। किसी नहीं सोचा होगा कि मासूम सी दिखने वाली बच्ची एक दिन बॉलीवुड में राज करेगी।

PunjabKesari

 

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर की तस्वीरों को देखकर ही पता लगाया जा सकता है कि वह बचपन में कितने प्यारे नजर आते थे।

PunjabKesari
तैमूर अली खान की तरह ही उनकी ममी करीना कपूर भी अपने बचपन में बहूत प्यारी और क्यूट लगती थी। जो भी उनको एक बार देख लेता था। उनका दीवाना हो जाता है। 

PunjabKesari
सैफ अली खान भी बचपन में बहुत क्यूट लगते थे। उनका बचपन किसी राजे महारजे से कम नहीं था।

PunjabKesari

वरूण धवन की बचपन की तस्वीर देखकर आप उनको पहचान नहीं पाएंगे। 

PunjabKesari
एनर्जी से भरपूर रणवीर सिंह बचपन में बहुत प्यारे और मासूम नजर आते थे। 

PunjabKesari
पापा की लाडली प्रिंयका बचपन में भी उतनी ही सुंदर दिखती थी। जितनी अब लगती हैं। अपने सांवले रंग की वजह से उनको बचपन में बहुत कुछ सुनना पड़ता था।

PunjabKesari

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News