25 APRTHURSDAY2024 12:40:47 PM
Life Style

बॉलीवुड की 5 सबसे अमीर एक्ट्रैस, जिनके नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • Updated: 21 Apr, 2018 01:42 PM
बॉलीवुड की 5 सबसे अमीर एक्ट्रैस, जिनके नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में सिर्फ हीरों ही नहीं बल्कि हिरोइनें भी कमाई के मामले में कुछ कम नहीं हैं। वैसे तो बॉलीवुड में सभी एक्ट्रैस के पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं लेकिन आज हम आपको सबसे अमीर हिरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड की सबसे अमीर हिरोइनों की लिस्ट में शामिल इन एक्ट्रैस के नाम जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। तो चलिए जानते है बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रैस के नाम।
 

1. ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन को तो हर कोई जानता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रैस है। इस लिस्ट में वह पहले नंबर पर है। ऐश्वर्या राय के पास अकेले की 500 करोड़ की प्रॉपर्टी है। इनका नेट वर्थ 35  मिलियन डॉलर है।

PunjabKesari

2. अमीषा पटेल
भले ही अमीषा पटेल ने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी की वह सबसे अमीर एक्ट्रैस की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। अमीषा पटेल के पास 30 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी है।

PunjabKesari

3. प्रीति जिंटा
अमीरी के मामले में एक्ट्रैस प्रीति जिंटा भी किसी से कम नहीं हैं। उनकी प्रॉपर्टी भी 30 मिलियन डॉलर के करीब है, जिसके कारण वह इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है।

PunjabKesari

4. दीपिका पादुकोण
अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण भी सबसे अमीर एक्ट्रैस की लिस्ट में शामिल है। आज के समय मे दीपिका पादुकोण 20 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

PunjabKesari

5. अमृता राव
भले ही अमृता राव ने ज्यादा फिल्मे ना कि हो,लेकिन पैसो के मामले में उनके पास कोई कमी नहीं है। उनकी नेट वर्थ 20 मिलियन डॉलर के करीब है, जिसके कारण इस लिस्ट में उन्हें पांचवा नंबर दिया गया है।

PunjabKesari

हालांकि कि यह बात सही है कि नहीं ! इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News