25 APRTHURSDAY2024 5:05:39 AM
Life Style

यहां की लड़कियां सरेआम राह चलते लड़कों से बनाती है संबंध

  • Updated: 24 Apr, 2017 02:07 PM
यहां की लड़कियां सरेआम राह चलते लड़कों से बनाती है संबंध

पंजालब केसरी(लाइफस्टाइल) : समाज में पुरूष को प्रधानता दी जाती है, वहीं महिलाओं को उनके नक्शे कदमों पर चलने को कहा जाता है। आपने अक्सर पुरूषों के महिलाओं पर बुरी नजर डालते है देखा भी होगा और सुना भी कई बार होगा लेकिन अफ्रीका में मौजूद  गिनिया में इसका बिल्कुल उल्टा नजर आता है। यहां लड़कियां पुरूषों को छेड़ती ही नहीं बल्कि उनका पूरा-पूरा रोब भी जमाती है। अगर पुरूष इसका विरोध भी करें तो उनकी जमकर पिटाई की जाती है। 

 

दरअसल, गिनिया में किसी भी महिला को किसी भी पुरुष के साथ सैक्स करने को पुरी आजादी मिली हुई है। गिनिया में एक गांव है, जहां महिलाओं के वह सभी अधिकार मिले हुए है, जो दूसरे देशों में पुरूषों को मिलते है। आपको जानकर हैरानी होगी की, यहां लड़कियां महिलाएं आते-जाते मर्दों को छेड़ सकती है और उसे अपने साथ सैक्स करने पर मजबूर भी करती है। वह अपना मर्जी से कितने ही मर्दों के साथ संबंध बना सकती है, उनको कोई भी टोक नहीं सकता है। 


पूरी जानकारी के लिए बता दी कि न्यू गिनिया स्थित ट्रोब्रियांड आइलैंड को किरिविना आइलैंड का नाम भी दिया गया है। परन्तु यह अपने दूसरे नाम से ज्यादा चर्चा में है, जिसको आईलैंड ऑफ लव कहा जाता है। यहां पर रहने वाले लोग यम नाम के फैस्टिवल को खूब एन्जॉय करते है क्योंकि यहां औरतों झाड़ियों में छिपकर बैठ जाती है और अपनी पसंद के लड़के को इंतजार करती है। 

Related News