23 APRTUESDAY2024 2:11:19 PM
Life Style

तो इसलिए लड़के बाथरूम में साथ लेकर जाते हैं फोन

  • Updated: 18 Jul, 2017 11:45 AM
तो इसलिए लड़के बाथरूम में साथ लेकर जाते हैं फोन

लड़के अपने दिल की बात जल्दी किसी से शेयर नहीं करते। उनके दिमाग में किस समय क्या चल रहा है यह पता लगाना मुश्किल होता हैं। अक्सर देखा जाता है कि वह अपने फोन से ही चिपके रहते हैं। बाथरूम में भी वह अपना मोबाइल साथ लेकर जाते हैं और वहां भी बातें करते रहते है लेकिन क्या आपको पता है कि वह फोन पर किस से बातें करते है। चलिए आज हम आपको बताते है कि बाथरूम में लड़के अपने फोन पर किन के साथ बातें करते है। 
PunjabKesariबाथरूम में लड़के फोन पर करते हैं ये बातें

ऑफिस 
लड़के अपने दोस्तों से बाथरूम में ऑफिस के बारे में बात करते हैं। अगर ऑफिस में कोई नई लड़की आए तो उसके बारे में अपने दोस्तों को बताते हैं। यही नहीं, कुछ लड़के तो अपने बॉस की बुराईयां भी करते हैं। 

गर्लफ्रैंड
अक्सर लड़के अपने गर्लफ्रैंड से बात करने के लिए प्राइवेसी ढूंढते हैं और इसके लिए वह बेहतर जगह बाथरूम समझते हैं। वह बाथरूम में अपनी गर्लफ्रैंड से रोमाटिंक बातें करते हैं। 

जुगाड़ वाली बातें
अपने दोस्तों से जुगाड़ वाली बातें लड़के बाथरूम में ही आकर करते हैं। किसी लड़की के साथ सेटिंग करनी हो तो वह यहीं आकर सोचते हैं इससे दूसरों के साथ उनकी छवि खराब नहीं होती। 

जरूरी फोन
ऑफिस में अगर लड़कों को कोई जरूरी फोन आ जाए जैसे कि इंटरव्यू कॉल तो वह हमेशा बाथरूम में आकर अटेंड करते हैं ताकि दूसरों को उनकी पर्सनल बातों का पता न चल सकें।

Related News