18 APRTHURSDAY2024 7:36:41 AM
Life Style

प्यार के मामले में Unlucky होते है 'P' नाम के लोग, जानिए इनसे जुड़ी ऐसी कई बातें

  • Updated: 28 Jan, 2018 10:20 AM
प्यार के मामले में Unlucky होते है 'P' नाम के लोग, जानिए इनसे जुड़ी ऐसी कई बातें

व्यक्ति के स्वभाव से लेकर उसकी पर्सनैलिटी से जुड़े हर राज को उनकी राशि, जन्म तारीख या नाम के पहले अक्षर से पता लगाया जा सकता है। व्यक्ति की राशि का असर उनकी स्वभाव और पर्सनैलिटी पर भी पड़ता है। आज हम आपको 'P' नाम से शुरू होने वाले व्यक्ति के बारे में बताने जा रहें है। शांत के साथ-साथ जिद्दी किस्म के इस नाम के लोग हर क्षेत्र में मान-सम्मान पाते है। प्यार के मामले में अनलक्की होने वाले इस नाम के लोगों की लव लाइफ काफी इंटरस्टिंग होती है। आइए जानते है इस 'P' नाम के लोगों के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।
 

ऐसे होते है 'P' नाम वाले लाेगः-
1. दिल के साफ इस अक्षर के लोग इस बात से डरते है कि कहीं इनके कारण किसी का दिल न टूट जाएं। इसके लिए यह किसी भी तरह का समझौता नहीं करते।

2. प्यार के मामले में यह लोग बहुत अनलक्की होते है। इन लोगों को कभी इनका सच्चा प्यार नहीं मिलता। फिर भी यह लोग आखिरी समय तक प्यार की तलाश में रहते है।

3. अपने साथी से बेहद प्यार करने वाले इस अक्षर के लोग कभी भी अपने पार्टनर का साथ नहीं छोड़ते, चाहें उनसे कितनी भी झगड़ा क्यों न हो जाएं।

PunjabKesari

4. इस अक्षर के लोग नाम, पैसा कमाने के साथ-साथ सम्मान भी खूब कमाते है। मेहनत और लगन से 'P' नाम के लोग अपनी मंजिल की उचांई तक पहुंच जाते है।

5. स्वभाव से बेहद जिद्दी किस्म के इस अक्षर के लोग अपने स्वभाव के कारण तानाशाही भी कहलाते है।

6. अपनी पर्सनैलिटी से प्यार करने वाले इस अक्षर के लड़कों को फ्लर्ट करने में भी बहुत मजा आता है। इन लोगों को ज्यादातर अच्छी पर्सनैलिटी वाले लोग पसंद आते है।

7. खुश मिजाज होने के साथ-साथ यह लोग अंदर से काफी अंशात होते है। इन लोगो के मन में हमेशा ही उथल-पुथल रहती है लेकिन यह लोग बाहर से खुद को शांत दिखाने की कोशिश करते हैं।

PunjabKesari

8. अपने परिवार और और पार्टनर को अहमियत देने वाले 'P' के लोग अपनी हर जिम्मेदारी को अच्छी तरह निभाते है।

9. स्वभाव से नखरीले होने के कारण इन अक्षर की ज्यादा लोगों की बनती नहीं। इनकी नजर से जो एक बार उतर जाये वो फिर लाख कोशिश करने के बाद भी इनके करीब नहीं आ पाता।

10. प्यार पर भरोसा करने वाले इस अक्षर के लोगों को अपनी लव लाइफ में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यह लोग जिसे भी अपना मानते है उसके साथ अपना रिश्ता पूरे दिल से निभाते है।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News