20 APRSATURDAY2024 12:15:30 PM
Life Style

नाखूनों की शेप से जानें अपनी गर्लफ्रैंड के कई राज

  • Updated: 17 Apr, 2018 04:32 PM
नाखूनों की शेप से जानें अपनी गर्लफ्रैंड के कई राज

हाथों की खूबसूरती में नाखून अपना अहम रोल रखते हैं। बढ़े हुए नाखूनों को कुछ लड़कियां तरह-तरह की शेप देती है और डिफरैंट नेलपेंट से उन्हें नया मेकओवर देती है। वहीं कुछ लड़कियों के नाखून नैचुरली स्कॉयर तो किसी के राउंड शेप में होते हैं लेकिन क्या आप जानते है इन्हीं नाखूनों की शेप से आप अपनी गर्लफ्रैंड की लाइफ के कई राज जान सकते है। अगर नहीं यकीन तो आइए आज हम आपको नाखूनों की शेप से लड़की का नेचर और पर्सनैलिटी के बारे में बताते है, जिनके जरिए आप अपनी गर्लफ्रैंड को भी बखूबी जान सकते है। 

 

1. आलमंड शेप

PunjabKesari
जिन लड़कियों के नाखून इस शेप में होते है, वह फ्रैंडली होने के साथ-साथ सच्ची और दयालु भावना रखने वाली भी होती है। इनके अंदर कॉन्फिडेंस और चार्म हमेशा रहता है। 

 

2. अंडाकार(Oval shape) 

PunjabKesari
इस शेप के नाखून रखने वाली लड़कियां बड़ी से बड़ी सिचुएशन को काफी समझदारी से हैंडल कर लेती है। इसी समझदारी से लोग इनसे जल्द इम्प्रैस भी हो जाते है। यह हमेशा आत्मनिर्भर रहना पसंद करती है और आत्मविश्वास इनमें भूख देखने को मिलता है। 

 

3. राउंड शेप

PunjabKesari
नाखूनों की यह शेप रखने वाली लड़कियां स्वभाव में शांत और खुशमिजाज होती है। यह ग्लैमरस दिखने से ज्यादा कंफर्टेबल दिखना पसंद करती है। मस्ती में यह अपने पार्टनर को भी पीछे छोड़ देती है। 

 

4. स्कॉयर शेप

PunjabKesari
स्कॉयर शेप में नाखून रखने वाली लड़कियां बोल्ड और डेयरिंग होती है। इनका एटीट्यूड काफी स्ट्रॉंग होता है, जिससे लोग काफी इम्प्रैस भी होते है। इसके अलावा इनका नेचर सीरियस भी काफी होता है, जिससे कभी-कभी सामने वाला इनसे डर भी जाता है। दोस्तों, पार्टनर और फैमिली के साथ यह मस्ती भी खूब करती है। 

 

5. ट्राएंगुलर शेप

PunjabKesari
इस शेप में नाखून रखने वाली लड़कियां इनोवेटिव और इंटेलिजेंट होती है। इन्हें नई-नई चीजों जानने का काफी शौक होता है। इनकी खास बात है कि यह अपने सभी काम को परफैक्ट तरीके से करती है, यहीं खूबी पार्टनर को भाती भी बहुत है। 

Related News