19 APRFRIDAY2024 10:20:40 AM
Latest News

महीने पहले करने लगी थी विरुष्‍का की शादी की तैयारिया, परिवार से रखा सीक्रेट

  • Updated: 13 Dec, 2017 06:08 PM
महीने पहले करने लगी थी विरुष्‍का की शादी की तैयारिया, परिवार से रखा सीक्रेट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं, उनकी शादी से पहले मीडिया में कई तरह की बाते सामने आ रही थी लोग तो यहां तक भी कह रहे थे कि अब इनका रिश्ता टूट चुका है। इस बात की पुष्टि तब पक्की हो गई जब विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी और अनुष्का की शादी की तस्वीरे शेयर की। दुनिया भर में फेसम इस कपल की शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई लेकिन इसी बीच हर कोई यह सोच रहा था इतनी दूर शादी करने के लिए पहले से ही तैयारियां शुरू हो गई होंगी। एक दम से भला कैसे किसी जगह को इतनी खूबसूरती से सजाया जा सकता है। आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि विरुष्‍का की शादी की डिजाइनर हैं देविका नारायण। 
PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के लखनऊ की देविका विरुष्‍का की शादी की वेडिंग प्‍लानर है। इतना ही नहीं इस शादी को अपने कैमरे में कैद करने वाले फोटोग्राफर जोसेफ राधिक देविका नारायण के पति हैं। दोनों अपने काम में एकदम परफैक्ट हैं। 

PunjabKesari
इस वेडिंग प्लानर ने विराट और अनुष्का की शादी का जिक्र अपने परिवार में भी किसी से नहीं किया। वह पिछले कुछ महीनों से विराट और अनुष्‍का की शादी के लिए इटली आ-जा रही थीं। खबरों के मुताबिक क्र‍िकेटर रॉबिन उथ्थपा और दिनेश कार्त‍िक की शादी की वेड‍िंग प्‍लानर भी देविका ही थी। 

PunjabKesari
फैशन हो या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News