24 APRWEDNESDAY2024 9:30:04 AM
Life Style

न्यू ईयर तोहफे में देना चाहते है कुछ हटके तो ये हैं बेस्ट Gifts

  • Updated: 27 Dec, 2017 10:55 AM
न्यू ईयर तोहफे में देना चाहते है कुछ हटके तो ये हैं बेस्ट Gifts

हर देश में 1 जनवरी को न्यू ईयर का स्वागत बड़े ही जश्न के साथ किया जाता है। इस दिन लोग अपने फ्रेड्स से लेकर रिश्तेदारों को स्पेशल गिफ्ट भी देते है। कुछ लोग क्रिसमस के साथ ही न्यू ईयर के गिफ्ट खरीद लेते है तो वहीं कुछ लोगों को समझ ही नहीं आता कि आखिर वो ऐसा क्या गिफ्ट करें, जो काम में भी आएं। कुछ लोग टाइम की कमी होने के कारण गिफ्ट नहीं खरीद पाते। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आप अपने फ्रेड्स या रिश्तेदारों को क्या गिफ्ट दे सकते है। इससे आपका टाइम भी बच जाएगा और आप अपने करीबियों को कुछ हटके भी गिफ्ट कर पाएंगे। अगर आप भी अपने रिश्तेदारों और फ्रेड्स को कुछ हटके गिफ्ट देने की सोच रहें हैं तो आप यहां से आइडिया ले सकते है।

 
1. स्पा सेशन करें गिफ्ट
अपने बेस्ट फ्रेंड या किसी करीबी रिश्तेदार को रिलैक्स करने के लिए स्पा सेंशन गिफ्ट कर सकते है। इसके अलावा आप गिफ्ट पैक बनाकर शॉवर जेल, सोप, बॉडी लोशन और बाथ स्पंज भी तोहफे में दे सकते है।

PunjabKesari

2. कार्ड होल्डर या ट्रेवल टैग
ज्यादा ट्रैवल करने वाले फ्रेड्स या रिश्तेदारों को आप कार्ड होल्डर और ट्रैवल टैग भी गिफ्ट कर सकते है। आप कार्ड होल्डर और ट्रैवल टैग के लिए मैचिंग कलर चुनकर इन पर नाम लिखवाकर इन्हें पर्सनल टच भी दे सकते हैं।

PunjabKesari

3. कुशन
डेकोर आइटम्स पंसद करने वाले लोगों को आप कुशन्स पेयर गिफ्ट कर सकते है. इनपर फोटो या स्पेशल मैसेज लिखवाकर आप इन्हें और भी स्पेशल बना सकते है।

PunjabKesari

4. सोलर लैंप
इन्वाइरनमेंट फ्रैंडली गिफ्ट करने के लिए सोलर लैंप सबसे अच्छा आइडिया हैं। आजकल मार्किट से डैकोरेटिव सोलर लाइट्स की कई वैरायटी मिल जाती है। इन्हें आसी से वालकनी या गार्डन में लगाया जा सकता हैं।

PunjabKesari

5. मिनी सकुलेंट
किसी को यूनीक गिफ्ट देना हो तो आप फ्लॉवर प्लांट या मिनी सकुलेंट तोहफे में दे सकते है। नेचर पंसद लोगों के लिए यह बेस्ट गिफ्ट होगा।

PunjabKesari

6. आर्ट पीस
किसी स्पेशल व्यक्ति को आप म्यूजियम या आर्ट एग्जीबिशन से हैंडीक्राफ्ट चीजें और आर्ट पीस भी गिफ्ट कर सकते है। इसे घर में सजा कर वो आपको हमेशा याद करते रहेंगे।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News