25 APRTHURSDAY2024 8:51:24 PM
Life Style

अनोखी शादीः दूल्हे ने एक ही नाम की दो दुल्हनों से रचाई शादी

  • Updated: 24 Jan, 2018 10:15 AM
अनोखी शादीः दूल्हे ने एक ही नाम की दो दुल्हनों से रचाई शादी

शादी का फैसला हर किसी के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है। शादी के बंधन में बंध कर दो लोग एक-दूसरे के हो जाते है लेकिन आज हम आपको एक अनोखी शादी के बारे में बताने जा रहें है। इसमें दो नहीं बल्कि तीन लोग शादी के बंधन में बंध चुके है। इस अनोखी शादी में एक दूल्हा और दो दुल्हनों की शादी हुई उसमें भी दोनों लड़कियों ने खुशी-खुशी एक-दूसरे को अपना लिया। आइए जानते है इस अनोखी शादी के बारे में कुछ और बातें।

PunjabKesari

कुछ समय पहले रतु नाम के एक शख्स को एक शर्मिला नाम की लड़की से प्यार हो गया था, जोकि उनके पास के गांव की थी। परिवार के न मानने पर दोनों भागकर लिव-इन में रहने लगे। उन्होंने अपने दो बच्चे तक कर लिए लेकिन इसके बावजूद भी इनके प्यार में कोई कमी नहीं आई। कुछ समय बाद रतु को दूसरी लड़की से प्यार हो गया जिसका नाम भी शर्मिला था।

PunjabKesari

इसे भी सच्चा प्यार समझ उसने जाकर पहली वाली शर्मिला को बताया कि उसे दूसरी शर्मीला से प्यार हो गया है। पहले तो पहली वाली शर्मिला को बुरा लगा लेकिन बाद में वो इसके लिए मान गई। रतु ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं को आपस में मिलवाया और दोनों ने आपस में बात करके यह फैसला किया कि वो दोनों ही रतु से शादी करेंगी।

PunjabKesari

जब दोनों ही शादी के लिए तैयार हो गई तो रतु ने दोनों शर्मीला से ही शादी कर ली। अब वो तीनों एक साथ रहते है और इससे तीनों खुश हैं। वो दोनों लड़कियां एक-दूसरे को अपनी बहन मानती है और एक-दूसरे से बहुत प्यार करती है। उनका कहना है कि इसकी कारण उनके पति से मिलने वाले प्यार में कोई कमी नही आई।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News