18 APRTHURSDAY2024 12:40:32 PM
Life Style

Unique Marriages : कोई एफिल टावर तो किसी ने कुत्ते को बनाया हमसफर

  • Updated: 28 May, 2017 05:25 PM
Unique Marriages : कोई एफिल टावर तो किसी ने कुत्ते को बनाया हमसफर

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : दुनिया में बहुत अजीब किस्म के लोग देखने को मिलते हैं। ऐसे ही कैलिफोर्निया के सैन डिएगो की रहने वाली एक महिला ने पुरूष की जगह सांता के स्टेशन से शादी कर ली। हांलाकि सिर्फ यही एक अनोखा मामला नहीं है इसके अलावा भी कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने किसी जगह या जानवर को अपना जीवनसाथी बना लिया। आइए जानिए ऐसी ही कुछ अजीब शादियों के बारे में


कुत्ते से शादी
इस अजीब शादी में एक महिला ने कुत्ते को अपना जीवनसाथी बनाया। अर्जेंटीना की रहने वाली रोमिना पिटन नाम की इस लड़की के मंगेतर ने अचानक उससे शादी करने से इंकार कर दिया। ऐसे में इस लड़की ने मंगेतर को सबक सिखाने के लिए अपने पालतू कुत्ते से शादी कर ली।

सांता स्टेशन
PunjabKesari
कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रहने वाली 45 साल की कैरोल सांता फे ने 2015 में लास वेगास में स्थित सांता स्टेशन से शादी कर ली। इस महिला ने बताया कि वह 35 साल से इस स्टेशन से प्यार करती थी जिस वजह से उसने स्टेशन से ही शादी की।

पिज्जा से शादी
PunjabKesari
रूस में रहने वाला यह व्यक्ति अपने घर में अकेला रहता था और पिज्जा खाने का शौकिन था। जिस वजह से अकेले रहने से नाखुश होकर इस आदमी ने साउथ एशिया सेन्ट्रल रशिया के एक पिज्जा स्टोर में पिज्जा से शादी की। उसने पूरे रस्मो-रिवाज से पिज्जा को अपनी दुल्हन बनाया।

एफिल टावर
PunjabKesari
पेरिस देश में रहने वाली एरिका नाम की यह महिला पूर्व सैनिक रह चुकी है। इस महिला ने पेरिस की ऐतिहासिक धरोहर एफिल टावर से शादी कर ली और अपना नाम बदल कर एरिका ला टावर एफिल कर लिया।

गर्लफ्रैंड की लाश
PunjabKesari
थाईलैंड के इस सदस्य ने अपनी गर्लफ्रैंड की लाश से शादी रचाई। चाडिल डिफी नाम का यह शक्स अपने काम की वजह से गर्लफ्रैंड की तरफ ध्यान नहीं दे पाता था जिस वजह से दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े रहते थे और एक दिन झगड़े के बाद गर्लफ्रैंड की एक कार हादसे में मौत ही गई। ऐसे में चाडिल डिफी ने अपनी गलती सुधारने के लिए गर्लफ्रैंड की लाश से ही शादी कर ली।

कोबरा सांप
PunjabKesari
कोबरा सांप से शादी करने वाली यह महिला भारत की रहने वाली है। बिमबाला दास नाम की इस महिला ने 2006 में कोबरा सांप को अपना हमसफर बनाया। इस महिला ने बताया कि उसे जब भी अपने साथी से मिलना हो वह उसके बिल के बाहर दूध रख देती है और सांप बाहर आ जाता है।

Related News