20 APRSATURDAY2024 1:37:46 PM
Life Style

पैलेस में पहुंचने से पहले पंडित को पता चला कि करवानी है अनुष्का-विराट की शादी

  • Updated: 15 Dec, 2017 03:27 PM
पैलेस में पहुंचने से पहले पंडित को पता चला कि करवानी है अनुष्का-विराट की शादी

विराट और अनुष्का की शादी सोमवार को इटली में गुपचुप तरीके से हुई लेकिन शादी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी शादी का तस्वीरें शेयर होने पर स्पैशल बन गई। इस शादी में शामिल हर शख्स ने भी उनके साथ अच्छी दोस्ती निभाई और किसी दूसरे को कानों-कान खबर भी नहीं होने दी कि वह विराट और अनुष्का की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे हैं। जहां तक की वैंडिग प्लानर देविका नारायण ने भी अपने परिवार वालों को से इस बात छुपा कर रखा कि वो किस काम के लिए इटली के चक्कर लगा रही हैं। आपको यह बात जानकर भी हैरानी होगी कि शादी करवाने वाले पंडित जी को भी शादी में शामिल हो कर पता चला कि वह विराट और अनुष्का के फेरे करवाने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
विराट-अनुष्का के साथ-साथ उनकी शादी करवाने वाले पंडितजी को भी काफी सम्मान मिल रहा है। लोग उनके बारे में जाननेे के लिए इंटरनेट पर भी खूब सर्च कर रहे हैं। आप भी उनके बारे में जानने की इच्छा रखते हैं तो आपको बता दें कि पवन कुमार कौशल नाम के यह पंडित पंजाब के रहने वाले हैं। 

PunjabKesari
पंडित जी 25 साल पहले इटली के बोर्गो सेन जियकमो शहर में जाकर बस गए थे। पवन का कहना है कि विराट की मम्मी ने उनसे पंजाबी में बात की और शादी के बारे में बताया। उन्हें अनुष्का और विराट को रस्में समझाने में भी कोई परेशानी नहीं आई। दोनों ने फेरों को दौरान खाई जाने वाली रस्मों को बहुत ध्यान से सुना। पवन का कहना है कि इतने बड़े सैलिब्रिटी की शादी के लिए पंडित के तौर पर चुने जाने पर इटली के दूसरे भारतीय पंडित उनसे जल रहे हैं। 
 

Related News