20 APRSATURDAY2024 2:28:42 PM
Life Style

योग की 'क्रेजी' यह लड़की सड़क पर ही करने लगती है योगासन

  • Updated: 31 Aug, 2017 11:29 AM
योग की 'क्रेजी' यह लड़की सड़क पर ही करने लगती है योगासन

योग करना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है। कुछ लोग सुबह तो कुछ शाम को योग करना पंसद करते है। कुछ लोग तो योग करने की बजाए रोजाना सैर करके अपने आप को फिट रखते है लेकिन आज हम एक ऐसी लड़की बात कर रहें है जो कही पर भी योग करना शुरु कर देती है। मुंबई की रहने वाली इस लड़की को योग का इतना क्रेज है कि वो रास्ते में योग करना शुरु कर देती है। आइए जानते है इसके बारे में कुछ और इंटरस्टिंग बाते।

PunjabKesari

मुंबई में रहने वाली नताशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर करते हुए कहां कि योग से लड़कियां दुनियां की सोच बदल सकती है। उनका कहना है कि उन्हें सडक या मेट्रो से कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्हें तो बस अपने आसन जमाने से मतलब है।

PunjabKesari

इसके अलावा नताशा को इस बात का भी कोई खास फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें योग करते समय क्या पहना हुआ है। नताशा कई बार बाहर जाने के बाद अचानक ही योग शुरु करके लोगों को अचंभित कर देंती है। उनका कहना कि वो योग से अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती है।

PunjabKesari

नताशा ज्यादातर भीड़-भाड़ वाले इलाके में लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए योग करती है। इसके अलावा सड़क पर योग करने से उन्हें ध्यान केंद्रित करने में ज्यादा आसानी होती है।

PunjabKesari

नताशा को योग का इतना क्रेज है कि वो एक बार उसने एयरपोर्ट के एस्कलेटर पर योग करना शुरु कर दिया। तभी वहां के सिक्यॉरिटी गार्ड ने आकर नताशा की तारीफ करते हुए रहा कि एक दिन लड़कियां ही एक दिन दुनियां को बदलेंगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News