19 APRFRIDAY2024 6:08:05 AM
Life Style

फेमस होते ही इन स्टार्स ने छोड़े अपने पुराने पार्टनर

  • Updated: 05 Jun, 2017 12:02 PM
फेमस होते ही इन स्टार्स ने छोड़े अपने पुराने पार्टनर

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल)- बॉलीवुड की चमक-दमक भरी दुनिया का सितारा हर कोई बनना चाहता है। हर किसी को बी-टाउन का फेमस स्टार बनने का मौका नहीं मिलता और अगर किसी को यह मौका मिल भी जाए तो जरूरी नहीं कि उसका स्टार्डम भी हमेशा कायब रहे लेकिन जो इस दुनिया में एक बार आ जाता है वह दोबारा वापिस पीछे मुड़कर नहीं देखता। वहीं, बी टाउन के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होने ये सपना सच होते ही अपने पुराने पार्टनर को छोड़ दिया। 
 

दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण आज फेमस स्टार है। रणवीर के साथ उनके अफेयर की बातें कई बार सुनने को भी मिलती हैं। मॉडलिंग के करियर के शुरूवाती दिनों में दीपिका निहार पांड्या को डेट कर रही थी और उसी के घर पर रहती थी। बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही 
रणवीर का हाथ पकड़ लिया और पुराने दोस्त को पलट कर देखा तक नहीं। 


प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट 

PunjabKesari
बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की फेमस हीरोइन यानि प्रियंका चोपड़ा के करियर की शुरूवात में कई स्टार के साथ उनका नाम जोड़ा गया। इससे पहले वह असीम मर्चेंट के साथ डेट कर रही थी। बाद में किसी बात को लेकर इनमें आनाकानी भी हो गई थी।

आलिया भट्ट और अली दादरकर

PunjabKesari

बी टाउन की चुलबुली स्टार आलिया भट्ट स्कूल के दिनों में अली दादरकर के साथ डेट कर रही थी लेकिन स्टूडेंट आफ द ईयर फिल्म में आने के बाद उसने अली को छोड़ दिया। 
 

रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक 

PunjabKesari
रणवीर कपूर ने फिल्मों में आने से पहले अवंतिका मलिक को कुछ दिनों तक डेट किया था। 


 

Related News