19 APRFRIDAY2024 4:35:41 AM
Life Style

फिल्मों में आने से पहले इन स्टार्स ने खूब किया Weight Lose

  • Updated: 26 May, 2017 12:46 PM
फिल्मों में आने से पहले इन स्टार्स ने खूब किया Weight Lose

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : दुनिया में कई लोग मोटापे की वजह से परेशान हैं। मोटापे के कारण वे दूसरों में खुद के लिए हीन भावना महसूस करते हैं लेकिन सिर्फ आम लोग ही नहीं कई मशहूर बॉलीवुड हस्तियां भी मोटापे का शिकार हो चुकी हैं। जिन्होंने अपने शरीर को फिट बनाने के लिए पूरी मेहनत की और बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। आइए जानिए ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में


करीना कपूर
PunjabKesari
बॉलीवुड की सुपरस्टार करीना कपूर अपनी जीरो फिगर को लेकर काफी मशहूर है लेकिन फिल्मों में आने से पहले करीना काफी मोटी थी। अपनी पहली फिल्म रिफ्यूजी से लेकर अब तक करीना की खूबसूरती दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है।

सोनाक्षी सिन्हा
बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म दबंग से की थी जिसमें वह एक दम फिट और सुंदर थी लेकिन इससे पहले उनके शरीर का वजन काफी ज्यादा था और वह देखने में भी ज्यादा सुंदर नहीं लगती है। 

 जरीन खान
PunjabKesari
फिल्म वीर से डैब्यू करने वाली जरीन खान को कैटरीना कैफ की हमशक्ल कहा जाता था। फिल्मों में आने से पहले जरीन खान का वजन 100 किलो था लेकिन उन्होंने खूब मेहनत करके अपना वजन 57 किलो तक कर लिया।

सोनम कपूर
PunjabKesari
कांस फैस्टीवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी सोनम कपूर फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी थी। उनकी पहली तस्वीरों को देख कर कोई भी सोनम को पहचान नहीं पाएगा। 

आलिया भट्ट
PunjabKesari
बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म स्टूडैंट ऑफ द ईयर से की थी। आलिया देखने में एक दम छोटी बच्ची लगती हैं लेकिन फिल्मों में आने से पहले उनका वजन काफी ज्यादा था और आलिया ने अपने पिता के कहने पर सही डाइट लेकर वजन कम किया।

 परिणीति चोपड़ा
PunjabKesari
फिल्मों में आने से पहले परिणीति चोपड़ा भी बिल्कुल अलग दिखाई देती थी। उनके शरीर का वजन भा बहुक ज्यादा था लेकिन अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की फिट फिगर से प्रेरित होकर परिणीति ने भी वजन कम किया।

अर्जुन कपूर
PunjabKesari
सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बॉलीवुड एक्टर भी मोटापे का शिकार रह चुके हैं। बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म इश्कजादे से की जिसमें वह 6 पैक बॉडी में नजर आए लेकिन फिल्मों में आने से पहले उनके शरीर का वजन 130 किलो था।


 

Related News