18 APRTHURSDAY2024 4:54:40 PM
Life Style

भारतीय शादी में जरूर मिलेंगे आपको ये 5 लोग

  • Updated: 16 Sep, 2017 05:23 PM
भारतीय शादी में जरूर मिलेंगे आपको ये 5 लोग

भारतीय शादी में लोगों में रिश्तेदारों की चहल-पहल काफी देखने को मिलती है। यहीं मौका होता है जब पेरेंट्स अपनी रईसी लोगों के सामने दिखा सकते है। कोई भी शादी रिश्तेदारों के बिना अधूरी है। भले ही शादी को कुछ समय बाकी हो लेकिन रिश्तेदारों की भीड़ महीना पहले ही लग जाती है। शादी वाले दिन अक्सर कोई न कोई ऐसा रिश्तेदार मिल ही जाता है तो उस दिन की ओर भी यादगार बना देता है। फिर वह हंगामा करने वाला अंकल हो या फिर मैचमेकिंग आंटी। आइए हम आपको 8 ऐसे लोगों के बारे में बताएंगे, जो शादी में आपके टकर ही जाएंगे। 


1. मैचमेकिंग आंटी 

PunjabKesari
हर शादी में मैचमेकिंग यानी रिश्ता जोड़ने वाली आंटी मिल ही जाती है। अगर एक बार मिल जाए तो पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं लेती। 

2. हॉट भाभी 

PunjabKesari
शादी वाले दिन फिटिंग आउटफिट में कोई न कोई हॉट भाभी मिल ही जाती है जो पूरी शादी में तहलका मचा देती है। 

3. हंगामे वाला अंकल 
शादी भले ही काफी अच्छे से चल रही हो लेकिन बीच में कोई न कोई ऐसा अंकल आ ही जाए जो शराब से थूत होगा और हंगामा मचाकर शादी का माहौल खराब करेगा। 

4. चुगली करने वाले रिश्तेदार 
यह तो मानों शादी की मैन रस्म ही बन चुकी है। शादी के दिन कई ऐसे रिश्तेदार होगे जो दूसरों की चुगली करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। 

5. टिपिकल ट्रैडीशनल
बहुत से लोग है जो शादी बदलते फैशन की चमक-दमक में नहीं रहना चाहते। ऐसे कपड़े टिपिकल ट्रैडीशनल कपड़े पहन लेते है जिनमें बाद में अनकंफर्टेबल महसूस होता है। 

6. लड़कियां ताड़ने वाले लड़के

PunjabKesari
शादी में अक्सर लड़के लड़कियों ताड़ते दिखाई देते है। उनके आगे-पीछे घूमने शुरू कर देते है। 

7. अधिक खाने वाले लोग
ऐसे लोगों को शादी से कोई मतलब नहीं होता। बस अपने पेट भरने की लगी होती है। यह लोग शादी में बस हर वक्त कुछ न कुछ खाते ही दिखते है। 

8. सेल्फी लेता झुंड

PunjabKesari
शादी में अक्सर आपको कोई न कोई झुंड सैल्फी लेते दिख ही जाएगा। 

Related News