25 APRTHURSDAY2024 12:02:50 AM
Life Style

ये हैं वो अभिनेत्रियां, जिन्होंने शराब की वजह से गंवाई अपनी जान

  • Updated: 26 Feb, 2018 06:52 PM
ये हैं वो अभिनेत्रियां, जिन्होंने शराब की वजह से गंवाई अपनी जान

कोई पार्टी हो या खुशी की बात, लोग एल्कोहल पीना जरूरी समझते हैं। शराब न केवल हमारा होश-आवाज गवा देती, बल्कि हमारे शरीर को भी काफी नुकसान पहुंचाती है। कुछ लोग इसे केवल टेस्ट के लिए लेते है लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी है, जो शराब को ही अपनी दिनचर्या बना लेते है, इसी शराब की वजह से कई बार जान तक चली जाती है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें शराब यानी एल्कोहल ही ले ढूबी। हाल ही खबरें आ रही है कि श्रीदेवी की मौत का कारण भी एल्कोहल ही थी। केवल श्रीदेवी ही नहीं, बल्कि अन्य कई अभिनेत्रियां है, जिनकी नशे की वजह से जान जा चुकी है। 

 

1. परवीन बॉबी

PunjabKesari
परवीन बॉबी 70 और 80 की सबसे ग्लैमर्स एक्टर्स में से एक थी। उनको ड्रग्स और शराब पीने की इतनी गंदी आदत थी कि उसके बिना वह 1 मिनट भी नहीं रह सकती थी। कहा जाता है कि इसी आदत ने एक दिन उनकी जान ले ली।

 

2. दिव्या भारती

PunjabKesari
दिव्या भारती की मौत आजतक एक राज है। मगर लोगों का कहना है कि उन्होंने शराब के नशे में अपने प्लैट से कूद कर जान दे थी। उनकी  मृत्य के बाद श्रीदेवी को अनिल कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया। 

 

3. मीना कुमारी 

PunjabKesari
इनके अलावा मीना कुमारी को भी शराब पीने की लत थी। उनकी इस लत के कारण वह महज 40 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई।


4. श्रीदेवी कपूर

PunjabKesari

दुबई में अपने भांज की शादी अटेंड करने गई श्रीदेवी की मौत का कारण भी शराब ही बताया जा रहै है। रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी भी नशे में थी, जब वह अपने बाथरूम में चेंज करने गई तो बेहोशी की हालात में बाथटब में मिली और जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक उनकी जान जा चुकी थी।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News