24 APRWEDNESDAY2024 10:34:50 AM
Life Style

ये बॉलीवुड Actresses पिता और बेटे दोनों के साथ कर चुकी हैं काम

  • Updated: 07 Jul, 2017 05:42 PM
ये बॉलीवुड Actresses पिता और बेटे दोनों के साथ कर चुकी हैं काम

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड फिल्मों में कई ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने से आधी उम्र की हिरोइनों के साथ काम किया। ऐसे ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली कई मशहूर एक्ट्रैस हैं जिन्होंने अपने समय में जिस अभिनेता के साथ काम किया, बाद में उन्हीं के बेटे और एक्टर के साथ भी दोबारा पर्दे पर दिखाई दीं। इन एक्ट्रैसेस की जोड़ी पिता और बेटे दोनों के साथ काफी पंसद की गई। आइए जानिए ऐसी ही कुछ बॉलीवुड डिवाज के बारे में

1. माधुरी दीक्षित
PunjabKesari
माधुरी दीक्षित अपने समय की मशहूर एक्ट्रैस रह चुकी है। आज भी वह कई लोगों के दिलों की धड़कन है। इन्होंने बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना के साथ दयावान फिल्म में काफी रोमांटिक रोल अदा किया और इस फिल्म के 9 साल बाद माधुरी उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म मोहब्ब्त में नजर आईं।

2. श्रीदेवी
PunjabKesari
श्रीदेवी ने फिल्म नाका बंदी में धर्मेंद्र के साथ काम किया और इसी के बाद वह सन्नी देओल के साथ फिल्म चालबाज, राम अवतार में दिखाई दीं।

3. रानी मुखर्जी
PunjabKesari
इस एक्ट्रैस ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ब्लैक और बाबुल में काम किया। इसके बाद वह अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म युवा, बंटी और बबली में एक पत्नी के रोल में नजर आई।

4. डिंपल कपाड़िया
PunjabKesari
अपने समय की काफी मशहूर एक्ट्रैस रह चुकी डिंपल कपाड़िया ने सन्नी देओल और धर्मेंद्र दोनों के साथ काम किया। इसके अलावा डिंपल विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना के साथ भी कई फिल्में कर चुकी हैं।

5. अमृता सिंह
PunjabKesari
इन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म बेताब से सन्नी देओल के साथ की थी और इस फिल्म के 6 साल बाद अमृता सिंह धर्मेंद्र के साथ फिल्म सच्चाई की ताकत में काम कर चुकी हैं।

Related News