25 APRTHURSDAY2024 4:55:15 PM
Life Style

Mothers Day: बॉलीवुड के इन मां-बेटी की जोड़ी है सबसे स्‍टाइलिश और ग्लैमर्स

  • Updated: 12 May, 2018 04:14 PM
Mothers Day: बॉलीवुड के इन मां-बेटी की जोड़ी है सबसे स्‍टाइलिश और ग्लैमर्स

दुनिया में मां और बेटी का रिश्ता सबसे अहम और करीबी होता है। हर मां अपनी बेटी के लिए मां के साथ-साथ दोस्त भी होती है और हर बेटी अपनी मां की तरह स्टाइलिश और ग्लैमर्स दिखना चाहती है। आज मदर्स डे के मौके पर हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही मां-बेटी की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि बेहद करीब, अच्छी दोस्त और स्टाइलिश है। आइए जानते है ऐसी बॉलीवुड की मां-बेटी जोड़ी के बारे में, जिनका स्‍टाइल और फैशन सेंस का जवाब नहीं।
 

1. ऐश्वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या बच्‍चन
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हिरोइन होने के साथ-साथ ऐश्वर्या राय एक अच्छी मां भी है। वहीं, ऐश्वर्या की बेटी आराध्‍या का स्टाइल भी किसी से कम नहीं। छोटी आराध्‍या बहुत क्‍यूट हैं। मां-बेटी की ये स्टाइलिश जोड़ी कई बार मैचिंग आउटफिट्स में नजर आ चुकी है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन किसी फैशन रॉयल्टी से कम नहीं हैं।

PunjabKesari

2. श्रीदेवी और जाह्नवी, खुशी
दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को रियर फैशननिस्ता कहा जाता थी लेकिन इस मामले में उनकी बेटियां भी कुछ कम नहीं है। बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही श्रीदेवी बहुत अच्छी मां भी थी। उनकी पूरी जिंदगी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर के इर्द-गिर्द घूमती थी। मां-बे‍टीयों की यह जोड़ी सबसे स्‍टाइलिश कही जा सकती है।

PunjabKesari
  
3. शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान
वैसे तो शर्मिला और सोहा को बहुत कम मौके पर ही साथ देखा जाता है लेकिन जब बात स्‍टाइल और एलिगेंस की आती है तो मां-बेटी की यह जोड़ी सबसे आगे दिखती है। फैशन को लेकर दोनों का टेस्‍ट भी काफी एलिगेंट है।

PunjabKesari

4. गौरी खान और सुहाना खान
गौरी खान का फैशन सेंस के मामले में रॉयल और ग्‍लैमरस है। मां गौरी की ही तरह बेटी सुहाना को भी फैशन की काफी नॉलेज है। गौरी खान अपनी बेटी सुहाना के साथ कई बार नज़र आती हैं कुछ दिन पहले भी जब गौरी अपनी बेटी की साथ आगरा घूमने गईं थी तब सुहाना ने अपनी मम्मी का पुराना कुर्ता ही पहन रखा था। इसमें कोई शक नहीं कि मां-बेटी की ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे स्‍टाइलिश जोड़ी है।

PunjabKesari

5. रवीना टंडन और राशा
मां रवीना टंडन की तरह उनकी बेटी भी काफी स्टाइलिश है। वह कई बार स्टाइलिश लुक में साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा भी उन्हें कई बार स्टाइलिश लुक में नजर आ चुकी हैं। रेड कार्पेट से लेकर किसी इवेंट तक कई बार मां-बेटी की यह जोड़ी कई बार ग्लैमर्स और फैशनेबल अवतार में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

6. डिंपल कपाड़‍िया और ट्विंकल खन्‍ना
मां-बेटी की यह जोड़ी स्‍टाइल में किसी फैशनिस्‍टा से कम नहीं है। डिजाइनर कपड़ों में नजर आने वाली इस मां-बेटी जोड़ी को आप ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न अंदाज में देख सकते हैं। फैशन शो हो या रैम्प वॉक या फिर कोई इवेंट, मां-बेटी की जोड़ी हमेशा अपने स्टाइल और फैशन का खास ध्यान रखती हैं।

PunjabKesari

7. जया बच्‍चन और श्‍वेता नंदा
अपने समय में कई हिट फिल्में दे चुकी अभिनेत्री जया बच्‍चन स्टाइल के मामले में काफी ग्रेसफुल है। उनकी बेटी नंदा ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री न की हो लेकिन स्टाइल के मामले में वह भी कुछ कम नहीं है। मां-बेटी की यह स्टाइलिश जोड़ी अक्सर पार्टी या फंक्शन में साथ नजर आती है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News