25 APRTHURSDAY2024 12:38:03 AM
Life Style

करीना से रणबीर तक, आज भी सोशल मीडिया से दूर हैं ये 8 बॉलीवुड स्टार्स

  • Updated: 26 May, 2018 12:26 PM
करीना से रणबीर तक, आज भी सोशल मीडिया से दूर हैं ये 8 बॉलीवुड स्टार्स

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिसका इस्तेमाल आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रेटिड भी खूब करते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर करने से लेकर किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए सेलिब्रेटीज सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं लेकिन इसके बावजूद भी कुछ बॉलीवुड सर्टास ऐसे हैं, जोकि अभी तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि इनके नाम से कई अकाउंट बने हुए हैं लेकिन कोई भी अकाउंट ऑफिशियल नहीं है। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ सेलिब्रेटीज के बारे में, जोकि इंस्टा, फेसबुक और ट्वीटर का इस्तेमाल काफी कम करते हैं।
 

सेलेब्स जो है सोशल मीडिया से दूर
1. सैफ अली खान
सैफ अली खान का सिक्का बॉलीवुड में तो खूब चलता है लेकिन वह अभी तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। करीना और छोटे तैमूर अली खान बेशक सोशल मीडिया पर खूब दिखाई देते हों लेकिन सैफ अली खान ने अभी तक सोशल मीडिया पर एंट्री नहीं की है।

PunjabKesari

2. करीना कपूर खान
करीना कपूर के नाम से सोशल साइट्स पर काफी फैन क्ल्ब्स बने हुए है लेकिन उनका कोई भी ऑफिशियल अकाउंट नहीं है। सैफ की तरह करीना भी किसी सोशल साइट पर नहींं है।

PunjabKesari

3. रानी मुखर्जी
जहां बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फैमिली के साथ सोशल साइट्स पर खूब फोटो शेयर करते हैं। वहीं, रानी मुखर्जी ने इन सबसे दूरी बनाई हुई है। रानी मुखर्जी भी इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्वीटर जैसी सोशल साइट्स पर नहीं है।

PunjabKesari

4. रणबीर कपूर
जहां आजकल सोशल साइट्स पर एक्टिव रहना हर युवा की जरूरत बन गई है। वहीं यंग एक्टर रणबीर कपूर सोशल साइट्स से अभी तक दूर हैं। लाखों दिलों की धड़कन रणबीर के नाम से सोशल साइट पर कई अकाउंट है लेकिन इनमें से कोई भी ऑफिशियल नहीं है।

PunjabKesari

5. विद्या बालन
हर इवेंट, ऑवार्ड्स शो का हिस्सा बनने वाली विद्या बालन सोशल का हिस्सा नहीं है। पर्दे पर अपने किरदार को खुलकर जीने वाली विद्या असल जिंदगी में भी वैसी है और यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की बजाए अपनी जिंदगी में एक्टिव रहती है।

PunjabKesari

6. रेखा
सदाबहार एक्टर्स रेखा जी का भी सोशल साइट्स पर कोई अकाउंट नहीं है। फैंस के दिलों पर राज करने वाली रेखा सोशल साइट्स से दूर रहना ही पसंद करती है।

PunjabKesari

7. कंगना रनौत
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपने एक इंटव्यू में कहा था कि 'सोशल मीडिया पर वक्त बिताने के लिए उनके पास वक्त ही नहीं है और ना ही सोशल मीडिया को टॉलरेट करने की उनमें क्षमता है'। इसलिए वह अभी तक सोशल साइट्स से दूर ही हैं।

PunjabKesari

8. जया बच्चन
बॉलीवुड की सीनियर अदाकारा जया बच्चन भी सोशल साइट्स से दूर रहना पसंद करती हैं। इसलिए ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर उनका कोई भी ऑफिशियल अकाउंट नहीं है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News