25 APRTHURSDAY2024 8:54:24 AM
Life Style

दुनिया का सबसे डरावना स्वीमिंग पूल!

  • Updated: 22 Feb, 2017 12:06 PM
दुनिया का सबसे डरावना स्वीमिंग पूल!

ट्रैवलिंग: हर कोई अपने पार्टनर के साथ लग्‍जरी स्‍वीमिंग पूल में तैरने का मजा लेना चाहते है, अगर बात सबसे डरावने स्वीमिंग पूल की आए तो इसको देखने की इच्छा तो हर कोई करता है लेकिन यहां तैरने से सबी तौबा करते है। आज हम एक ऐसे ही स्वीमिंग पूल की बात करने जा रहे है, जो इटली के एक होटल में बना हुआ अनोखा स्वीमिंग पूल है।   इस स्वीमिंग पूल से पहाड़ो की गहरी खाई दिखाई देती है। इतना ही नहीं यह स्वीमिंग पूल हवा में लटका प्रतीत होता है, जो काफी डरावना दृश्य पेश करता है। 

 

इटली के साउथ ट्रयोल राज्‍य में होटल ह्यूबर्ट्स बना है। यह दुनिया का शायद सबसे शानदार लेकिन डरावना स्‍वीमिंग पूल। यह होटल चारों ओर से बड़ी -बड़ी पहाड़ियों से घिरा हुआ है। जमीन से 40 फीट की ऊंचाई पर बने इस होटल का स्वीमिंग पूल 82 फीट लंबा है। इस पूल का फर्श कांच से बना हुआ है। इस में तैरने पर ऐसे लगता है, जैसे आप अभी नीचे खाई में गिरने वाले है। इसलिए हर साल यहां टूरिस्टों की भीड़ लगी रहती है। 

 

कपल्स के लिए यह सबसे बैस्ट होटल माना जाता है। अनोखे स्‍वीमिंग पूल में फ्रेश माउंटेन वाटर में तैरने का मजा आपको काफी खूबसूरत एहसास करवाएगा। होटल ह्यूबर्ट्स में बना है ग्रांड पूल पूरी तरह से हवा में टंगा है यानि यह पूल 4 मजबूत पिलर्स पर टिका है, जिसमें तैरने का अहसास हर कोई लेना चाहेगा। 
 

Related News