23 APRTUESDAY2024 7:40:04 AM
Life Style

अब तक कुवांरी हैं इन टॉप बिजनेसमैन की स्टाइलिश बेटियां

  • Updated: 13 Apr, 2018 11:44 AM
अब तक कुवांरी हैं इन टॉप बिजनेसमैन की स्टाइलिश बेटियां

दुनियाभर में सबसे अमीर बिजनेसमैन के बारे में तो हर कोई जानता है। मुकेश अंबानी से लेकर बिजनेस टायकून कुमार मंगलम तक अपने लाइफस्टाइल के लिए फेमस है लेकिन आज हम आपको उनकी बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं। देश के इन अरबपतियों की बेटियां बिजनेस में कामयाब होने के चलते मोस्‍ट एलिजिबल ग्लैमरस बैचलर गर्ल बन गई हैं। तो चलिए जानते है अरबपतियों की ऐसी स्टाइलिश बेटियों के बारे में जोकि अभी तक अनमैरिड हैं।
 

1. ईशा अंबानी
सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को महज 16 साल की उम्र में फोर्ब्स ने रईस वारिसों की सूची में शामिल कर दिया था। एशिया की 12 पावरफुल अपकमिंग बिजनेसवुमन लिस्ट में शामिल ईशा अंबानी 26 की उम्र में भी कुंवारी है।

PunjabKesari

2. अनन्या बिड़ला
बिजनेस टायकून कुमार मंगलम और नीरजा बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला एंटरप्रेन्योर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं। उन्होंने माइक्रोफाइनेंस फर्म 'स्वतंत्र प्राइवेट लिमिटेड' कंपनी भी बनाई है, जोकि 2 राज्यों में फैली हुई है। मगर उन्होंने अभी तक शादी के बारे में कुछ सोचा नहीं है।

PunjabKesari

3. नव्या नवेली नंदा
नव्या एस्कॉर्ट्स ग्रुप के एमडी निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा अपने ग्लैमरस लाइफस्टाइल के लिए काफी फेमस हैं। 21 साल की हो चुकी नंदा सोशल मीडिया पर काफी कुछ पोस्ट करती है लेकिन शादी के बारे में उन्होंने अभी कुछ नहीं सोचा।

PunjabKesari

4. मानसी किर्लोस्कर
ट्रैवलिंग की शौकिन मानसी इंडस्ट्रियलिस्ट विक्रम और गीताजंलि किर्लोस्कर की बेटी हैं। मानसी हमेशा घूमने-फिरने को लेकर चर्चा में रहती है। वह 27 साल की हो चुकी है लेकिन उन्हें अभी तक अनका मिस्टर राइट नहीं मिला है।

PunjabKesari

5. जयंती चौहान
जयंती चौहान अपने फैमिली बिजनेस को बखूबी संभाल रही हैं। वह बिसलेरी इंटरनेशनल की डायरेक्टर और रमेश चौहान की इकलौती बेटी है। वह 33 साल की हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी अभी वह शादी नहीं करना चाहती।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News