20 APRSATURDAY2024 3:57:02 AM
Life Style

खुबसूरत ही नहीं खतरनाक भी दुनिया की ये Lady Gangsters

  • Updated: 01 Sep, 2017 05:12 PM
खुबसूरत ही नहीं खतरनाक भी दुनिया की ये Lady Gangsters

दुनिया के खतरनाक गैंगेस्टर्स के बारे में तो बहुत सी खबरे सुनने को मिलती हा रहती है लेकिन आज हम बात कर रहें है दुनिया की सबसे खतरनाक लेडी गैंगेस्टर्स के बारे में। दुनिया की इन खतरनाक लेडी डॉन का नाम अपराधियों की लिस्ट में शामिल है। इसके अलावा ये लेडी डॉन स्मगलिंग का कारोबार करती है।

1. सेंड्रा एविला बेल्ट्रेन
मैक्सिको में रहने वाली यह लेडी डॉन सबसे बडे ड्रग माफियाओं में से एक है। एविला ने खुद को 'द क्वीन ऑफ पैसीफिक' का नाम दिया है। मैक्सिको में सबसे बड़ा ड्रग माफिया चलाने वाली लेडी डॉन को आज तक पुलिस भी पकड़ नहीं पाई।

PunjabKesari

2. क्लौडिया ओचाओ 
खूबसूरत क्लौडिया को अपराधिक दुनिया की किम कार्दाशिन कहा जाता है। 2014 से ही खबरों में रहने वाली इस लेडी डॉन पर मैक्सिको में कई हत्याएं करने का आरोप है। इन्हें आपराधी संगठन लॉस एंट्राक्स का मुखिया माना जाता है।

PunjabKesari

3. मोरन
ऑस्ट्रेलिया के प्रसिद्ध मोरन परिवार से ताल्लुक रखने वाली इस लेडी डॉन से वहां के लोग बहुत डरते है। गैंगवार की लडाई में इनके पति और बेचे दोनों मारे जा चुके है। कई हत्याओं के आरोप में इन्हें 26 साल की जेल भी हुई थी।

PunjabKesari

4. थेल्मा
इनके पति का फिलाडेल्फिया में ड्रग तस्करी का बडा नाम था। गैंगवार की लड़ाई में मारे जाने के बाद थेल्मा ने खुद ड्रग तस्करी का धंधा संभाला और कुछ दिन में लॉस एंजेल्स और फिलाडेल्फिया में इनका नाम लेडी डॉन में शामिल हो गया।

PunjabKesari

5. अन्ना ग्रिस्टियाना
यह लेडी डॉन महिला देह व्यापार के साथ-साथ कई अपराधों में शामिल है। 2011 में कुछ जासूस ग्राहकों ने कैमरे में इनके कुछ कारनामें कैद कर लिए थे। इसके बाद ग्रिस्टियाना को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

Related News