19 APRFRIDAY2024 1:57:34 PM
Life Style

बॉलीवुड की इन ननद-भाभी में है बेहद प्यार!

  • Updated: 07 Apr, 2017 03:21 PM
बॉलीवुड की इन ननद-भाभी में है बेहद प्यार!

रिलेशनशिप: रियल और फिल्मी लाइफ में कोई ज्यादा फर्क नहीं है। सीरियल या फिल्मों में देखा जाता है कि ननद-भाभी के बीच मन-मुटाव बना रहता है। जरूरी नहीं अक्सर ऐसा ही होता है कुछ ननद-भाभी में बिल्कुल दो बहनों जैसा प्यार भी हो सकता है। आज हम बॉलीवुड की कुछ ऐसी ननद-भाभी के रिश्ते की बात करने जा रहे है, जिनका रिश्ता काफी चुलबूला होने के साथ-साथ प्यार से भरा है। आइए जानते है बॉलीवुड की बैस्ट ननद-भाभी के बारे में। 

 

1. करीना कपूर खान- सोहा अली खान

बॉलीवुड की मशहूर करीना कपूर खान और उनकी ननद सोहा की जोड़ी बेहद खास है। यह बिल्कुल दो बहनों की तरह रहती है। वहीं इन ननज-भाभी के रिश्ते में कुछ चुलबूलापन भी दिखाई देता है। 

 

2.ऐश्वर्या राय-श्वेता नंदा

ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा के बीच का रिश्ता भी बिल्कुल अच्छी बहनों की तरह है। वहीं अमिताभ बच्चन भी अपने बहू और बेटी को एक जैसा प्यार देते है। ऐश्वर्या राय-श्वेता के बीच थोड़ा बहुत चुलबूलापन भी दिखाई देता है।  

 

3. मलाइका अरोड़ा खान-अर्पिता खान

सलमान खान और उनके सभी भाई जिस तरह से अपनी बहन अर्पिता को प्यार करते है बिल्कुल उसी तरह मलाइका अरोड़ा के लिए अपना प्यारी सी ननद खास है। वह उसे बिल्कुल अपना बहन की तरह मानती है। उन दोनों के बीच की बोडिंग काफी अच्छी है।  

 

4. रानी मुखर्जी- ज्योति मुखर्जी

वहीं बॉलीवुड की रानी मुखर्जी और उनकी भाभी ज्योति मुखर्जी का रिश्ता भी बेहद प्यारा है। अक्सर उनको एक-साथ देखा जा चुका है। उनके बीच दोस्ती काफी गहरी है।  

 

5. सोनाक्षी सिन्हा- तरुणा अग्रवाल

बॉलीवुड की दंबग गर्ल  सोनाक्षी सिन्हा का अपनी भाभी तरून अग्रवाल के साथ बहन की तरह रहती है। वह अपने भाई कुश की शादी में काफी एक्साइटेड भी थी। 
 

Related News